विज्ञापन

1.8 करोड़ रुपए लूटने की कोशिश में की थी लोहा व्यापारी की गोली मारकर हत्या, 3 बदमाश अरेस्ट

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:20 AM IST

New-delhi News - वेस्ट दिल्ली के कीर्ति नगर इलाके में सोमवार रात कारोबारी की हत्या और ड्राइवर को घायल करने वाले 3 लुटेरों को पुलिस...

New Delhi News - iron trader shot dead in an attempt to loot 18 crore 3 rookie arrest
  • comment
वेस्ट दिल्ली के कीर्ति नगर इलाके में सोमवार रात कारोबारी की हत्या और ड्राइवर को घायल करने वाले 3 लुटेरों को पुलिस ने अरेस्ट किया है। आरोपियों की पहचान सलीम, अजय शर्मा और दीपक के रूप में हुई हैं। इनसे 1 बाइक, 1 कट्टा और 2 कारतूस बरामद किए। पूछताछ में पता चला आरोपी कारोबारी से 1.08 करोड़ रु. लूटना चाहते थे। विरोध करने पर हत्या कर दी। बदमाशों ने ड्राइवर को गोली मारी थी। पुलिस ने एक आरोपी को मौके पर दबोचा था, जबकि 2 को बाद में अरेस्ट किया गया।

वेस्ट दिल्ली के कीर्ति नगर इलाके में हुए हत्याकांड का खुलासा

पुलिस ने एक आरोपी मौके से ही दबोच लिया था

डीसीपी मोनिका भारद्वाज के अनुसार सोमवार रात कीर्ति नगर थाने के एएसआई नरेश पाल, सुनील, हेडकांस्टेबल दिग्विजय और कांस्टेबल अशोक पेट्रोलिंग ड्यूटी पर थे। रात 8.30 बजे पुलिसकर्मियों ने गोली चलने की आवाज सुनी। एएसआई नरेश घटनास्थाल पर पहुंचे तो देखा एक शख्स दूसरे शख्स को गोली मार रहा था। दूसरा शख्स बाइक लिए खड़ा था। वहीं दो युवक कार की डिग्गी खोले थे। दो लोग सड़क पर पड़े थे। पुलिस को देख लुटेरे भागने लगे। पुलिसकर्मियों ने एक आरोपी सलीम को दबोच लिया। पुलिसकर्मियों ने घायल आनंद और ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने आनंद को मृत घोषित कर दिया। ड्राइवर की हालत नाजुक है। पुलिस ने सलीम की निशानदेही पर अजय और दीपक को बुराडी से अरेस्ट किया। एक अभी फरार है।

ऐसे की वारदात| ऑफिस से पीछा कर रहे थे बदमाश

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि आनंद का नारायणा में बिजनेस है। सूचना मिली थी कि वह दफ्तर से घर पर बड़ी रकम ले जा रहे हैं। उन्होंने उनका पीछा किया और रेलवे अंडरपास के नजदीक कार ओवरटेक कर रुकवा ली। विरोध करने पर ड्राइवर और आनंद पर गोलियां दाग दीं। पुलिस के पहुंचने से आरोपी रुपए लूट नहीं पाए।

X
New Delhi News - iron trader shot dead in an attempt to loot 18 crore 3 rookie arrest
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन