--Advertisement--

केजरीवाल ने ट्वीट कर भाजपा पर साधा निशाना; सीसीटीवी नहीं लगने देना चाहती, सीबीआई में फर्जी मामला दर्ज करा प्रोजेक्ट रोकने की तैयारी

नेता विपक्ष बोले- कुछ गड़बड़ी की है तभी बहकी-बहकी बात कर रहे

Dainik Bhaskar

Aug 12, 2018, 04:01 AM IST
मुख्यमंत्री ने लिखा कि अगर भाज मुख्यमंत्री ने लिखा कि अगर भाज

नई दिल्ली. दिल्ली में सीसीटीवी लगाने के मामले पर राजनीति तेज हो गई है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने लिखा कि मुझे एक भाजपा नेता ने बताया कि भाजपा सीसीटीवी कैमरे नहीं लगने देना चाहती। इसके लिए दो विकल्प पर विचार किया जा रहा है।

पहला सीबीआई में फर्जी मामला दर्ज कर फाइलें उठा प्रोजेक्ट रोकने का है तो दूसरा एलजी इस मामले को राष्ट्रपति को भेज दें। मुख्यमंत्री ने लिखा कि अगर भाजपा सीसीटीवी कैमरे रोकेगी तो लोग कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। दरअसल, शुक्रवार को लोक निर्माण विभाग के सीसीटीवी के प्रस्ताव को कैबिनेट ने मंजूरी दे दी। इसे सीएस ने जल्दबाजी में लिया गया निर्णय बता दिया। जानकारों के अनुसार प्रस्ताव को नियमानुसार दो दिन पहले लाना होता है, लेकिन इसे कैबिनेट के कुछ घंटे पहले लाया गया। इस नोट को आप पार्टी की सरकार सीसीटीवी लगने में अड़चन पैदा करने की साजिश बता रही है। वहीं, इस मामले पर नेता प्रतिपक्ष विजेन्द्र गुप्ता ने कहा कि सब ठीक है तो इनको डर किस बात का है।

भाजपा भयभीत क्यों है: शनिवार को चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा, राष्ट्रीय प्रवक्ता आतिशी मर्लिना और दिल्ली महिला विंग की दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष रिचा पांडे मिश्रा ने मीडिया से कहा कि एलजी और सीएस के माध्यम से भाजपा ने सीसीटीवी योजना को साजिश के तहत रोकने की कोशिश की। मिश्रा ने सीसीटीवी पर एलजी और भाजपा से सवाल किया कि सीसीटीवी प्रोजेक्ट शुरू होने से भाजपा भयभीत क्यों है? क्या वर्ष 2017 में सीसीएसई स्कूलों में सीसीटीवी लगाने के आदेश नहीं दिए थे। विश्व के किसी भी देश की राजधानी का नाम बताए जहां बाजार या सार्वजनिक स्थानों पर सीसीटीवी नहीं लगे हैं। क्यों यह सही नहीं है कि भाजपा नेतृत्व ने उपराज्यपाल को अधिकारियों के माध्यम से लोकसभा चुनाव तक सीसीटीवी प्रोजेक्ट किसी भी कीमत पर रोकने को कहा है।

X
मुख्यमंत्री ने लिखा कि अगर भाजमुख्यमंत्री ने लिखा कि अगर भाज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..