--Advertisement--

डेढ़ मिनट में गंडासे से 35 वार कर युवक को मार डाला, मर्डर के 4 मिनट बाद वो फिर आया और लाश पर मारता रहा गंडासा

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2018, 06:18 PM IST

लाइव मर्डर की ये घटना CCTV में हुई कैद।

लुधियाना। दिवाली पर श्री माछीवाड़ा साहिब में खूनी होली खेली गई। पड़ोसी महिला से संबंध के शक में शराब के नशे में धुत नौजवान ने युवका का डेढ़ मिनट में गंडासे से 35 बार हमला करके बेरहमी से कत्ल कर दिया। पूरी वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। पुलिस ने आरोपी परगट सिंह उर्फ काला को गिरफ्तार किया था।

इस वजह से किया बेहरमी से कत्ल

वारदात में इस्तेमाल गंडासा और खून से सनी उसकी शर्ट भी बरामद कर ली गई। मृतक की पहचान लाल बाबू भगत (40) निवासी मुजफ्फरनगर (बिहार) के तौर पर हुई। एसएसपी ध्रुव दहिया ने बताया कि लाल बाबू हरदीप सिंह के पास 15 सालों से खेतों व घर में मजदूरी कर रहा था। बुधवार को दिवाली के त्योहार पर वह छुट्टी पर था। शाम करीब 4 बजे हरदीप ने शोर सुनाई दिया तो घर से बाहर आकर देखा कि परगट उसके नौकर के सिर में लोहे के गंडासे से हमला कर रहा है। लाल बाबू की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी को शक था कि लाल बाबू उसके पड़ोस में रहती महिला के पास आता जाता है और उससे संबंध हैं। इसी रंजिश में कत्ल कर दिया गया।


मरने के बाद भी करता रहा हमला


सीसीटीवी फुटेज के अनुसार- गांव की एक गली में लाल बाबू भगत खड़ा था। तभी 4 बजे के करीब परगट वहां आकर लाल बाबू से बहस करता है। लोग उसे रोकते हैं। इसी बीच वह घर से गंडासा लाता है। 4 बजकर 9 मिनट 53 सेकेंड पर गंडासे से पहला हमला लाल बाबू की बाजू पर किया। 4 बजकर 10 मिनट 6 सेकेंड पर लाल बाबू को जमीन पर गिरा दिया और फिर 4 बजकर 11 मिनट 17 सेकेंड तक कुल 35 बार हमला करके बेरहमी से कत्ल कर दिया गया। 4 बजकर 15 मिनट पर आरोपी दोबारा गंडासा लेकर आता है और एक बार फिर लाश पर भी गंडासे से आरोपी ने हमले किए।

X
Astrology

Recommended