पड़ोस की 4 साल की बच्ची को पढ़ाती थी लेडी ट्यूटर, उसी के पिता ने बच्ची से किया दुष्कर्म

New-delhi News - पंजाबी बाग इलाके में महिला ट्यूटर के पिता ने 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया। पुलिस ने दुष्कर्म व पोस्को की धाराओं...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 05:15 AM IST
New Delhi News - lady tutor taught the 4 year old girl of her neighborhood her father did wrong to the child
पंजाबी बाग इलाके में महिला ट्यूटर के पिता ने 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया। पुलिस ने दुष्कर्म व पोस्को की धाराओं में मुकदमा दर्जकर आरोपी हुकुम सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित बच्ची पंजाबी बाग इलाके में परिवार के साथ रहती है। बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि वह जॉब करती है। परीक्षा के चलते उसके बच्चे इलाके में रहने वाली बहन के पास रह रहे थे। स्कूल से अाने के बाद बच्ची पड़ोस में रहने वाली एक महिला ट्यूटर के पास ट्यूशन के लिए जाती थी। वहीं महिला ट्यूटर का पिता बच्ची को बहला-फुसलाकर बाथरूम में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद बच्ची गुमसुम सी रहने लगी। स्कूल टीचर ने भी बच्ची की मां को फोन कर बताया कि 2-3 दिन से बच्ची का व्यवहार सामान्य नहीं है। इसी बीच शुक्रवार को ट्यूशन के दौरान बच्ची की हालत ज्यादा बिगड़ गई। महिला ट्यूटर बच्ची को तौलिया में लपेट कर उसके घर पर लाई। इस पर उसकी मौसी ने देखा कि बच्ची बार-बार पेशाब कर रही है और ब्लड आ रहा है। बच्ची की मौसी ने यह बात उसकी मां को बताई। मां तुरंत ही बच्ची को नजदीकी अस्पताल में ले गई। वहां पर जब बच्ची से पूछा गया तो उसने आरोपी द्वारा की गई गलत हरकत के बारे में बता दिया। इसके बाद परिजनों ने तुरंत यह सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया, जहां दुष्कर्म होने की पुष्टि पाई गई। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

बच्ची की स्कूल टीचर ने उसकी मां को दी थी पीड़ित के व्यवहार में बदलाव की सूचना

इधर, 19 साल का होते ही बन गया बदमाश, 7 दिन के अंदर अपने दादा समेत की 3 हत्याएं, गिरफ्तार

नई दिल्ली| महज 19 साल के एक बदमाश ने एक सप्ताह के अंदर 3 लोगों की हत्या कर दी। यही नहीं उसने अपने दादा (ग्रांडफादर) को भी मार डाला। द्वारका डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने मुठभेड़ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान विकास उर्फ विक्की के रूप में हुई है। इसके कब्जे से 1 पिस्टल, 5 कारतूस और 1 बाइक बरामद हुई है। पुलिस का दावा है कि आरोपी हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर संदीप जठेड़ी गैंग का सदस्य है। बालिग होने के बाद से वह लगातार लूट, झपटमारी, डकैती और हत्या जैसी संगीन वारदातों को अंजाम दे रहा है। डीसीपी एंटो अल्फोंस ने बताया कि हेड कांस्टेबल सुनील और कांस्टेबल नवदीप गश्त कर रहे थे। तभी दिचाउं नाले के पास नीले रंग की स्पोर्ट्स बाइक पर 2 संदिग्ध युवक आते दिखाई दिए। पुलिस के रोकने पर भागे तो बाइक असंतुलित होकर गिर गई। दोनों अलग-अलग दिशा में भागने लगे तो एक बदमाश के पीछे पुलिसकर्मी दौड़े। बदमाश ने पुलिसकर्मियों पर गोली चला दी, लेकिन उसे दबोच लिया गया जबकि दूसरा भा गया। पूछताछ में आरोपी विकास ने बताया कि उसने साथियों के साथ मिलकर बीते 7 मार्च को रोहतक में अपने दादा रामपाल की हत्या कर दी थी। इसके बाद 9 मार्च को उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर सोनीपत में एक बस ड्राइवर की गोली मारकर हत्या की थी, जबकि 14 मार्च को 8 साथियों को साथ लेकर सोनीपत में शराब ठेकेदार नरेंद्र उर्फ नंदा को मौत के घाट उतार दिया।

X
New Delhi News - lady tutor taught the 4 year old girl of her neighborhood her father did wrong to the child
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना