Hindi News »Union Territory »New Delhi »News» नवविवाहिता का शव मिला, ससुराल के 10 लोगों पर केस

नवविवाहिता का शव मिला, ससुराल के 10 लोगों पर केस

भास्कर न्यूज|फिरोजपुर झिरका उपमंडल के गांव रावली में ससुराल वालों ने दहेज के लोभ में एक नवविवाहिता को मंगलवार...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 03, 2018, 02:00 AM IST

भास्कर न्यूज|फिरोजपुर झिरका

उपमंडल के गांव रावली में ससुराल वालों ने दहेज के लोभ में एक नवविवाहिता को मंगलवार की रात मौत के घाट उतार दिया। 30 अप्रैल को उसका विवाह हुआ था। पुलिस ने हत्या के आरोप में विवाहिता के पति को हिरासत में लिया है। पुलिस की शुरुआती जांच में विवाहिता के गले पर कई निशान मिले हैं। पुलिस ने महिला के पिता की शिकायत पर पति सहित ससुराल पक्ष के 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

महिला का पति गिरफ्तार

गांव जैरोली थाना तिजारा राजस्थान के रमेशचंद ने पुलिस को शिकायत दी कि उसने बीती 30 अप्रैल को हिंदू रीति रिवाज के अनुसार अपनी बेटी सपना (19) की शादी फिरोजपुर झिरका के गांव रावली निवासी किशनलाल जाटव के पुत्र बलजीत से की थी। अपनी हैसियत के अनुसार उसने दान दहेज भी दिए लेकिन शादी के दूसरे ही दिन उन्हें मालूम हुआ कि ससुराल पक्ष के लोग उसकी बेटी को दहेज न लाने के लिए परेशान कर रहें हैं। इसी बीच बुधवार की सुबह उनके पास रावली से सूचना आई कि उसकी बेटी मर चुकी है। इस बात को सुनकर बेटी के परिजनों के होश उड़ गए। घटनास्थल पर पहुंचने के बाद उन्होंने अपनी बेटी को मृत अवस्था में एक कमरे में पड़ा पाया। पुलिस को शिकायत देकर मृतका के पिता ने सास-ससुर, देवर, जेठ व ननद सहित 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं इस संबंध में थाना प्रबंधक रतन लाल का कहना है कि विवाहिता की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार किया है। मृतका के पिता की शिकायत पर सास ससुर, देवर, जेठ व ननद सहित 10 लोगों के ऊपर मामला दर्ज किया गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×