Hindi News »Union Territory »New Delhi »News» खुद को यमुना पार का ‘छोटा शकील’ समझने वाला 1 लाख का इनामी धरा

खुद को यमुना पार का ‘छोटा शकील’ समझने वाला 1 लाख का इनामी धरा

एक लाख के इनामी बदमाश समीर शेख उर्फ साेनू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह हत्या, हत्या की कोशिश, लूट और झपटमारी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 15, 2018, 02:05 AM IST

एक लाख के इनामी बदमाश समीर शेख उर्फ साेनू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह हत्या, हत्या की कोशिश, लूट और झपटमारी जैसे 26 संगीन अपराधों में लिप्त था। इसके पास से चोरी की बाइक और मोबाइल बरामद किया गया है। यह बदमाश खुद को यमुनापार का छोटा शकील समझता था। आरोपी कई संगीन मामले में वांछित था। इसके मद्देनजर कोर्ट की ओर से इसके खिलाफ नॉन बेलेबल वारंट इश्यू किया गया था। पकड़े गए इस बदमाश के बारे में पता चला है कि उसने कई शादियां कर रखी हैं। हालांकि, पुलिस को अभी इसकी दो प|ियों के बारे में जानकारी मिली है।

डीसीपी शाहदरा नुपूर प्रसाद ने बताया कि 8 जनवरी को विजय सिंह अपने भतीजे रिशभ के साथ अजीत नगर रेलवे स्टेशन लाइन के नजदीक बैठे हुए थे। तभी वहां आए बदमाशों ने रिशभ पर गोली चला दी। घटना के बाद मचे शोर शराबे को सुनकर वहां खेल रहे कुछ युवकों ने एक आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस ने इस वारदात की बाबत गीता कॉलोनी थाने में हत्या कर मुकदमा दर्ज कर आरोपी सुजीत शाह को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वारदात का मुख्य आरोपी समीर शेख है जो इसी इलाके का रहने वाला है। वह सहरसा बिहार का रहने वाला है। पुलिस ने इसकी गिरफ्तारी पर एक लाख का इनाम घोषित कर रखा था। पुलिस ने इसके बारे में मिली जानकारी के बाद पीछा कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का दावा है कि इसके पकड़े जाने से नौ आपराधिक केस सुलझा लिए गए हैं। 24 साल के आरोपी ने अपना गैंग बना रखा था, जिसके तीन सदस्य सुबोध, आलम और सुजीत जेल में हैं।

जांच में पता चला- कर चुका है कई शादियां

26 संगीन अपराधों में है लिप्त

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Delhi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: खुद को यमुना पार का ‘छोटा शकील’ समझने वाला 1 लाख का इनामी धरा
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×