--Advertisement--

दस दिन में गुजरात में बदल जाएगा सीएम : हार्दिक

News - दिव्य भास्कर नेटवर्क|गांधीनगर पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के नेता हार्दिक पटेल ने गुरुवार को दावा किया कि...

Dainik Bhaskar

Jun 15, 2018, 02:05 AM IST
दस दिन में गुजरात में बदल जाएगा सीएम : हार्दिक
दिव्य भास्कर नेटवर्क|गांधीनगर

पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के नेता हार्दिक पटेल ने गुरुवार को दावा किया कि गुजरात में अगले 10 दिन में मुख्यमंत्री बदल दिया जाएगा। भाजपा रुपाणी को हटा कर किसी पटेल अथवा क्षत्रिय नेता को मुख्यमंत्री बनाना चाहती है। उन्होंने यह भी दावा किया कि रुपाणी ने बुधवार को हुई कैबिनेट की बैठक में अपना इस्तीफा भी सौंप दिया है जिसे पार्टी आलाकमान जल्द ही मंजूर कर लेगा।

उधर, गुरुवार को उत्तर गुजरात के साबरकांठा जिले में एक कार्यक्रम में भाग लेने गए सीएम विजय रुपाणी ने राज्य में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों के बारे में पूछे जाने पर इन मामलों से अपनी अनभिज्ञता जताई। गुरुवार को नई दिल्ली रवाना हुए उपमुख्यमंत्री नीतिन पटेल ने भी इन बातों को अफवाह बता कर खारिज कर दिया। हालांकि ऐसी अटकलों के बीच अचानक नीतिन पटेल की दिल्ली यात्रा को लेकर भी यहां राजनीतिक हलकों में चर्चा का बाजार गर्म है। गौरतलब है कि सोशल मीडिया में पिछले कुछ दिनों से सीएम विजय रुपाणी को हटाए जाने की अटकलें चल रही हैं।

हार्दिक पटेल

विजय रुपाणी

X
दस दिन में गुजरात में बदल जाएगा सीएम : हार्दिक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..