Home | Union Territory | New Delhi | News | दक्षिण दिल्ली में तेज बारिश, कई जगह जाम

दक्षिण दिल्ली में तेज बारिश, कई जगह जाम

दिल्ली में शुक्रवार को बारिश के अलग-अलग रंग दिखे। दक्षिण दिल्ली के ज्यादातर हिस्सों में तेज बारिश हुई। वहीं बाकी...

Bhaskar News Network| Last Modified - Aug 11, 2018, 02:11 AM IST

1 of
दक्षिण दिल्ली में तेज बारिश, कई जगह जाम
दिल्ली में शुक्रवार को बारिश के अलग-अलग रंग दिखे। दक्षिण दिल्ली के ज्यादातर हिस्सों में तेज बारिश हुई। वहीं बाकी हिस्सों में कम बारिश हुई। सफदरजंग में 45.4 मिमी, लोधी रोड पर 38 मिमी बारिश रजिस्टर हुई तो रिज पर सिर्फ 2.6 मिमी बारिश हुई। बाकी केंद्रों पर बारिश रजिस्टर ही नहीं हुई। हालांकि उत्तरी दिल्ली में कुछ देर बारिश जरूर हुई। दिल्ली में शुक्रवार सुबह तक 336.2 मिमी बारिश हुई है जो सामान्य बारिश से नौ फीसदी कम है। हालांकि तापमान में गिरावट देखने को नहीं मिली। अधिकतम तापमान 35.8 व न्यूनतम 28.3 डिग्री सेल्सियस रहा जो सामान्य से एक डिग्री ज्यादा है।

आगे क्या | 12-13 अगस्त को दिल्ली-एनसीआर में कहीं-कहीं तेज बारिश होगी।

अब तक 336.2 मिमी बारिश, जो सामान्य से नौ फीसदी कम

45.4 mm सफदरजंग

38 mm लोधी रोड

ट्रैफिक पुलिस ने इन सड़कों पर अलर्ट जारी किया

दक्षिण दिल्ली में बारिश का असर ट्रैफिक पर भी पड़ा। पुलिस ने 11 मूर्ति, सरदार पटेल मार्ग से मदर टेरेसा क्रिसेंट, आरटीआर से एयरपोर्ट के रास्ते में शनि मंदिर के पास, सावित्री फ्लाईओवर, रिंग रोड ग्रेटर कैलाश की तरफ जाते समय, आरटीआर से मुनिरका के रास्ते में, मोदी मिल फ्लाईओवर पर दोनों तरफ, मथुरा रोड पर भैरो रोड की तरफ जाते समय, आरटीआर टी प्वाइंट, आउटर रिंग रोड पर मुनिरका से एयरपोर्ट, लालकुआं एमबी रोड, पुल प्रहलादपुर रेलवे अंडरपास, एमबी रोड काया माया लालकुआं पर एंड्रूजगंज के पास, ओखला मंडी के पास कैप्टन गौड़ मार्ग पर, महरौली बदरपुर रोड पर रेलवे अंडरपास, सरिता विहार अंडरपास पर जलभराव के कारण ट्रैफिक जाम का अलर्ट जारी किया गया। तो वहीं आईआईटी से नेहरू प्लेस जाने वाली सड़क में सावित्री फ्लाइओवर पर सड़क धंस गई, जिससे वाहन चालकों को जाम से जूझना पड़ा।

2.6 mm रिज

दक्षिण दिल्ली में तेज बारिश, कई जगह जाम
prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now