--Advertisement--

देश छोड़कर भाग सकता है दाती महाराज, लुकआउट नोटिस जारी

दुष्कर्म का इल्जाम लगने के बाद से दाती महाराज अंडरग्राउंड है। हालांकि, एक वीडियो मैसेज से उसने जांच में पुलिस का...

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2018, 03:05 AM IST
दुष्कर्म का इल्जाम लगने के बाद से दाती महाराज अंडरग्राउंड है। हालांकि, एक वीडियो मैसेज से उसने जांच में पुलिस का सहयोग करने की बात कही है। इसके बावजूद पुलिस को डर है कि वह देश छोड़कर भाग सकता है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। देश के सभी एयरपोर्ट को इस नोटिस के जरिए अलर्ट भी कर दिया गया है। उधर, पुलिस ने चाणक्यपुरी स्थित ऑफिस में बुधवार को पीड़िता से केस के संबंध में बातचीत की। पुलिस दो-तीन दिन में दाती महाराज को पूछताछ में शामिल करने के लिए नोटिस भेज सकती है।





सभी एयरपोर्ट को नोटिस के जरिए किया गया अलर्ट

दुष्कर्म का मामला

सैकड़ों अनाथ लड़कियों को बाबा ने गोद ले रखा है

दाती महाराज के पाली आश्रम में सैकड़ों लड़कियां रहती हैं। इनमें काफी अनाथ हैं, जिन्हें बाबा ने गोद ले रखा है। कुछ लड़कियों को परिजन ही छोड़ गए हैं। इन लड़कियों से होने वाली पूछताछ केस में महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर सकती है।

बाबा बनने से पहले कैटरिंग का काम करता था दाती महाराज

दाती महाराज के बारे में बताया जाता है कि पहले वह दिल्ली में कैटरिंग का काम करता था। इसी दौरान जन्मपत्री देखना शुरू किया। इसके बाद कैलाश कॉलोनी में ज्योतिष केंद्र खोल लिया। वर्ष 1998 में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान उसने एक प्रत्याशी की कुंडली देख उसके जीतने की बात कही थी। नतीजा सही निकला। इसके बाद वह चर्चा में आया।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..