Hindi News »Union Territory »New Delhi »News» दो बार हार्ट की सर्जरी करवा चुके सीएम कुमारस्वामी को मोदी का फिटनेस चैलेंज

दो बार हार्ट की सर्जरी करवा चुके सीएम कुमारस्वामी को मोदी का फिटनेस चैलेंज

फिटनेस चैलेंज अभियान के तहत व्यायाम करते पीएम नरेंद्र मोदी। एजेंसी | नई दिल्ली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 14, 2018, 03:05 AM IST

  • दो बार हार्ट की सर्जरी करवा चुके सीएम कुमारस्वामी को मोदी का फिटनेस चैलेंज
    +2और स्लाइड देखें
    फिटनेस चैलेंज अभियान के तहत व्यायाम करते पीएम नरेंद्र मोदी।

    एजेंसी | नई दिल्ली

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को “फिटनेस चैलेंज’ अभियान के तहत अपने व्यायाम का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया। मोदी इसमें योग, पंच तत्वों-पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश से प्रभावित ट्रैक पर टहलते दिख रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी, कॉमनवेल्थ खेलों की पदक विजेता टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा और 40 साल से अधिक उम्र के आईपीएस अधिकारियों को इस चैलेंज के लिए नामित करते हुए वीडियो शेयर करने को कहा। मनिका ने प्रधानमंत्री के चैलेंज पर खुशी जताई। लेकिन कुमारस्वामी ने तल्ख जवाब दिया। उन्होंने ट्वीट किया, “मेरे स्वास्थ्य को लेकर चिंता के लिए धन्यवाद। योग-ट्रेडमिल मेरे व्यायाम का हिस्सा हैं। फिर भी, मैं अपने राज्य की विकास फिटनेस को लेकर ज्यादा चिंतित हूं और इसमें आपका सहयोग चाहता हूं।’बता दें कि कुमार स्वामी अपने हार्ट की दो बार सर्जरी करवा चुके हैं। बता दें कि भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने प्रधानमंत्री को फिटनेस चैलेंज के लिए नामित किया था। यह अभियान पिछले महीने सूचना एवं प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिह राठौड़ ने शुरू किया था।

    कॉमनवेल्थ मेडल विजेता मनिका बत्रा और 40 से अधिक उम्र के आईपीएस अधिकारियों को भी नामित किया

    महाराष्ट्र|राहुल ने किसानों के साथ की चौपाल

    पीएम ने अपने व्यायाम का वीडियो ट्विटर पर किया शेयर

    राहुल ने 2.45 मिनट की कान्फ्रेंस की, बोले- महागठबंधन जरूरी है

    नागपुर | दो दिनों के महाराष्ट्र दौरे पर आए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को चंद्रपुर के नांदेड गांव में किसानों के साथ चौपाल की। राहुल ने मुंबई में एक प्रेस कान्फ्रेंस को भी संबोधित किया। जो सिर्फ 2 मिनट 45 सेकंड में ही खत्म हो गई। सुबह 8:30 बजे बांद्रा में आयोजित कान्फ्रेंस में 100 से ज्यादा मीडियाकर्मी पहुंचे थे। उन्होंने भाजपा और आरएसएस पर निशाना साधा। बोले- 2019 के लिए अब महागठबंधन जरूरी हो गया है। पत्रकारों ने जब 2019 लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी गठबंधन का नेतृत्व संभालने के उनकी इच्छा के संबंध में प्रश्न पूछा। इस सवाल को परे रखकर, राहुल ने भाजपा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आरएसएस की आलोचना को दोहराया। बमुश्किल 2 मिनट बोले और धन्यवाद देकर चले गए।

    फिटनेस वीडियो काे राहुल ने बताया विचित्र व हास्यास्पद

    नई दिल्ली|
    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी के फिटनेस वीडियो का मजाक उड़ाया। कांग्रेस की इफ्तार पार्टी के दौरान उन्होंने कहा, “क्या आपने पीएम का फिटनेस वीडियो देखा? यह हास्यास्पद है... मेरा मतलब... यह विचित्र है... यह मानसिक दिवालियापन है।’ इस दौरान उनकी टेबल पर पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और प्रतिभा पाटिल भी मौजूद थीं। राहुल ने माकपा महासचिव सीताराम येचुरी की ओर मुड़कर कहा कि मोदी को मुकाबला देने के लिए वह अपना फिटनेस वीडियो लाएं। इस पर तृणमूल कांग्रेस के दिनेश त्रिवेदी, बसपा के सतीश चंद्र मिश्रा और डीएमके की कनीमोझी ने ठहाका लगाया। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को दिल्ली के ताज होटल में इफ्तार पार्टी दी। इसमें कांग्रेस की ओर से 18 राजनीतिक दलों के नेताओं को न्योता दिया गया है। कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल की यह पहली इफ्तार पार्टी है। इसमें पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और प्रतिभा पाटिल भी पहुंचे। हालांकि, सपा पार्टी में नहीं पहुंची।

  • दो बार हार्ट की सर्जरी करवा चुके सीएम कुमारस्वामी को मोदी का फिटनेस चैलेंज
    +2और स्लाइड देखें
  • दो बार हार्ट की सर्जरी करवा चुके सीएम कुमारस्वामी को मोदी का फिटनेस चैलेंज
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Delhi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: दो बार हार्ट की सर्जरी करवा चुके सीएम कुमारस्वामी को मोदी का फिटनेस चैलेंज
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×