--Advertisement--

ट्रक की टक्कर से मौत, थाने से 300 मीटर दूरी पर पड़े शव को कई वाहनों ने कुचला

पंजाबी बाग थाने से करीब 300 मीटर की दूरी पर रविवार देर रात हुए सड़क हादसे में ऑटो चालक की मौत हो गई। टक्कर के बाद ऑटो 30...

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:05 AM IST
पंजाबी बाग थाने से करीब 300 मीटर की दूरी पर रविवार देर रात हुए सड़क हादसे में ऑटो चालक की मौत हो गई। टक्कर के बाद ऑटो 30 मीटर पर घिसटता रहा। हादसे के बाद सड़क पर पड़े ऑटो चालक विनोद कुमार (45) के शव को कई वाहन कुचलकर निकलते रहे। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसके डैमेज शव का पोस्टमार्टम कराकर उसके परिजनों को सौंप दिया। केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

विनोद पुल प्रह्लादपुर इलाके में रहता था। रविवार देर रात वह ऑटो से पीरागढ़ी आया था और वहां से जखीरा की ओर जा रहा था। उसी दौरान महाराजा अग्रसेन अस्पताल के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने उसकी ऑटो को टक्कर मार दी।

महाराज अग्रसेन अस्पताल के नजदीक रविवार देर रात हुआ हादसा

कई टुकड़ों में बंट गया था ऑटो चालक का शव

पुलिस की मानें तो विनोद का शव जिस हालत में मिला, उसे देखकर लगता है कि सड़क पर उसका शव काफी देर तक पड़ा था। इस दौरान कई वाहन उसके ऊपर से गुजर गए। इस कारण उसके शव टुकड़ों में बंट गए थे। शव देखकर उसकी पहचान करना मुश्किल था। लेकिन ऑटो से मिले दस्तावेजों की मदद से उसकी पहचान की गई और इसकी सूचना उसके परिजनों को दी गई।

चलते ट्रक में चढ़ने के दौरान पैर फिसलने से गिरा क्लीनर, टायर के नीचे आने से हुई मौत

नई दिल्ली | चलते ट्रक में चढ़ने के दौरान पैर फिसलने से गिरा क्लीनर पिछले टायर के नीचे आ गया। इससे उसकी मौत हो गई। उसकी पहचान इकराम (50) के रूप में हुई। वह खुर्जा के सराय रसरी लीला गांव का रहने वाला था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। ट्रक चालक महावीर सिंह के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने की धाराओं में केस दर्ज कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। दुर्घटना सोमवार सुबह 6 बजे उत्तरी दिल्ली के सब्जी मंडी थाना क्षेत्र में हुई। पुलिस के मुताबिक, घटना वाली सुबह खुर्जा के नेहरू पुर निवासी महावीर इकराम के साथ सामान उतारने आजाद मार्केट सब्जी मंडी चौक आया था। वहां से वह मिठाई पुल की ओर जाने लगा। तभी इकराम दूसरी साइड से ट्रक पर चढ़ रहा था, तभी उसका पैर फिसल गया और महावीर से ट्रक रोकने को कहा। गश्त कर रहे हेड कॉन्स्टेबल कृष्णा ने इकराम को लटकते हुए देखा तो ट्रक रोकने को कहा। लेकिन महावीर ट्रक चलाता रहा। पकड़ ढीली पड़ने से इकराम ट्रक के पिछले पहिए के नीचे आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

आजाद मार्केट सब्जी मंडी में सोमवार सुबह हुई घटना

X

Recommended

Click to listen..