Hindi News »Union Territory »New Delhi »News» नाबालिग ने लड़की से छेड़छाड़ करने से रोका था, बदला लेने के लिए मर्डर

नाबालिग ने लड़की से छेड़छाड़ करने से रोका था, बदला लेने के लिए मर्डर

रोहिणी के नरेला में नाबालिग विकास भारद्वाज की हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने एक नाबालिग समेत तीन लोगों को...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 10, 2018, 03:05 AM IST

रोहिणी के नरेला में नाबालिग विकास भारद्वाज की हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने एक नाबालिग समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने बदला लेने के लिए किशोर की हत्या की थी। उपायुक्त रजनीश गुप्ता के अनुसार आरोपियों की नरेला निवासी 26 वर्षीय सलमान, नरेला निवासी 21 वर्षीय दिलीप व 16 वर्षीय नाबालिग के रूप में हुई है। आरोपी सलमान ने बताया कि कुछ महीने पहले उसने विकास के पड़ोस में रहने वाली लड़की के साथ छेड़छाड़ की थी। विकास ने उसे ऐसा करने से मना किया था। गुरुवार शाम उसने विकास को जूते की दुकान में देखा। विकास से दोस्ती करके सलमान उसे अपने साथ घुमाने ले गया। सलमान ने अपने दोस्त दिलीप व एक नाबालिग को भी अपने साथ ले लिया। उसके बाद चारों ने मिलकर शराब पी। विकास को नशा होने के बाद सलमान ने पेपर कटर से उसका गला रेत दिया। घटना को अंजाम देने के बाद सभी मौके से फरार हो गए।

शव की पहचान न हो पाए इसलिए पत्थर से कुचलने की भी कोशिश की थी

ऐसे हुआ अंदेशा... गुरुवार शाम 5 बजे घर से निकला रात 9 बजे तक नहीं लौटा

उपायुक्त रजनीश के अनुसार विकास के स्कूल की छुट्टी होने पर उसके पिता ने इलाके की एक जूते की दुकान पर उसे काम पर लगवा दिया था। गुरुवार शाम करीब पांच बजे विकास अकेला घर से बाजार कुछ सामान लाने के लिए निकला था। रात करीब नौ बजे तक जब वह घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसे बाजार में तलाशना शुरू किया। परिजनों को पूछताछ के दौरान पता चला कि विकास शाम करीब छह बजे एक लड़के के साथ जाते दिखाई दिया था। उसके बाद नजर नहीं आया। परिवार ने नरेला थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी।

ऐसे मिला सुराग...सीसीटीवी में विकास एक युवक के साथ दिखा

शुक्रवार को जब बाजार खुला तो पुलिस ने दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में ली। इसमें विकास एक युवक के साथ जाता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने फुटेज में दिखने वाले युवक की पहचान कर उसे इलाके से दबोच लिया। आरोपी की पहचान सलमान के रूप में हुई।

ऐसे पता चला... शुक्रवार सुबह मिला शव, पत्थर से कुचलने की कोशिश की गई थी

पुलिस के अनुसार 17 वर्षीय विकास भारद्वाज परिवार के साथ नरेला के पाना पापोसिया इलाके में रहता था। पुलिस को शुक्रवार सुबह साफियाबाद रोड से बांकनेर की तरफ जाने वाले रोड पर एक युवक का खून से लथपथ हालत में शव पड़ा होने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। युवक के गले पर किसी धारदार हथियार से वार किया गया था। साथ ही उसकी पहचान मिटाने के लिए पत्थर से भी कुचलने की कोशिश की गई थी। पुलिस को मौके पर खून लगा हुआ एक बड़ा पत्थर भी पड़ा मिला।

उधर... फेसबुक फ्रेंड ने घर से भागे 12वीं के छात्र की हत्या कर दी

गाजियाबाद| शालीमार गार्डन दिल्ली के रहने वाले 12वीं के छात्र की नोएडा सेक्टर 39 में संदिग्ध हालात में मौत हो गई। आरोप है कि फेसबुक फ्रेंड ने घर बुलाकर हत्या कर दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक के पिता विपिन कुमार द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार अमन 12वीं कक्षा में दोबारा फेल हो गया था।

उसका फेसबुक दोस्त बादल कुमार ने नाम बदलकर फेसबुक पर दोस्ती करने के बाद उसे बुलाया था। इससे पहले भी वह 26 मई को घर से भाग चुका है। उन्होंने आरोप लगाया कि बेटा घर पर रखे एक लाख रुपए और बैंक का एटीएम लेकर फरार हुआ था। एटीएम से 10 हजार रुपए भी निकाले गए हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×