--Advertisement--

दुल्हन के लिए कम वजन की ड्रेसेस

Dainik Bhaskar

Jun 10, 2018, 03:05 AM IST

News - डेस्टिनेशन वेडिंग करने वालों के लिए गर्मी का मौसम आदर्श है। ऐसे में लाइटवेट लहंगा और फेब्रिक का ख्याल दिमाग में...

दुल्हन के लिए कम वजन की ड्रेसेस
डेस्टिनेशन वेडिंग करने वालों के लिए गर्मी का मौसम आदर्श है। ऐसे में लाइटवेट लहंगा और फेब्रिक का ख्याल दिमाग में तुरंत आता है। मेरे हिसाब से दुल्हन या दुल्हन के लिए कपड़े बनाने वाली शॉप में सबसे जरूरी कंफर्ट का होना है, क्योंकि यह वो आउटफिट होते हैं, जिन्हें लंबे समय तक पहनना होता है। चाहे वह लंबे समय तक चलने वाली पूजा के कारण या फिर डांस की वजह से। मगर दुल्हन होने के नाते आप यह तय नहीं कर सकते की आप क्या पहनोगे या कितने आउटफिट्स शादी पूरी होने तक पहनने होंगे। ऐसे में यह कुछ आउटफिट्स हैं, जो समर वेडिंग में शामिल किए जा सकते हैं।

क्रॉप लहंगा : कंटेम्पररी लहंगा इस समय सूची में सबसे ऊपर है। दुल्हन भी एंकल लेंथ क्रॉप लहंगे को इसलिए पसंद कर रही हैं क्योंकि यह वजन में हल्का होता है, आसानी से सभी जगह कैरी किया जा सकता है।

फैशन & स्टाइल

अस्मिता अग्रवाल

फैशन राइटर, नई दिल्ली

रिज़ॉर्ट वियर : आराम करने के लिए जब कपड़े चुनना हो तो वह आरामदायक हों। स्कर्ट संग चोली संस दुपट्‌टा, लो क्रॉच पेंट या पलाज़ो के साथ ऑफ शोल्डर फ्लॉन्सी टॉप या फ्लोरी ट्यूनिक्स लीजिए। ये चिक स्टाइल्स पार्टी के बाद और सन डाउनर्स के लिए अच्छी हैं।

पेस्टल्स : परफेक्ट समर लुक के लिए सही कलर का चुनाव करना सबसे महत्वपूर्ण है। ऐसे में पेस्टल शेड के रंग जैसे आइस ब्लू, मिस्टी लिलाक्स, ब्लश पिंक टोन और ईथरियल मिंथ यहां रहने के लिए अच्छे हैं। वे सुंदर, फेमिनी, एलिगेंट और बहुत ज्यादा रिफ्रेशिंग लगते हैं।

प्रिंट्स : समय कोई भी हो कुछ पैटर्न ऐसे होते हैं, जो हमेशा आंखों को भाते हैं। इस समय प्रिंट्स में फ्लोरल और एब्स्ट्रेक्ट भी ऐसे ही हैं जो हमेशा दोहराए जाते हैं और देखने में भी यह अच्छे लगते हैं। इन्हें भी कलेक्शन में शामिल कर सकती हैं।

शियर इफेक्ट : मेरा मानना है कि कटवर्क एलीमेंट किसी भी आउटफिट को और आकर्षक बनाते हैं। डेलीकेट फेब्रिक मेरे एसएस 18 कलेक्शन में शियर या कटवर्क (जाली) एम्ब्रायॅडरी से उसे क्लासिक लुक दे रहा है।

दुल्हन के लिए कम वजन की ड्रेसेस
X
दुल्हन के लिए कम वजन की ड्रेसेस
दुल्हन के लिए कम वजन की ड्रेसेस
Astrology

Recommended

Click to listen..