--Advertisement--

‘लड़की और उसके पिता को पैसे का लालच देकर मुझे फंसाया है’

News - दाती महाराज ने खुद पर लगे दुष्कर्म के आरोपों पर सफाई दी है। भास्कर से बातचीत में कहा, “2015 में अभिषेक अग्रवाल नामक...

Dainik Bhaskar

Jun 12, 2018, 03:05 AM IST
‘लड़की और उसके पिता को पैसे का लालच देकर मुझे फंसाया है’
दाती महाराज ने खुद पर लगे दुष्कर्म के आरोपों पर सफाई दी है। भास्कर से बातचीत में कहा, “2015 में अभिषेक अग्रवाल नामक व्यक्ति शनिधाम में आता था। उसने कुछ ही समय में यहां के सेवादारों से मेलमिलाप बढ़ाना शुरू किया। इनमें सचिन जैन, नवीन गुप्ता, भूपेश कुमार सिंह यादव उर्फ बीके सिंह यादव और शक्ति अग्रवाल मुख्य थे। इन लोगों ने आश्रम के सेवादारों से पैसों का लेनदेन भी शुरू किया। नवंबर 2017 में ये लोग मेरे से मिले और शिकायत की कि अभिषेक हमारे पैसे नहीं दे रहा है। उनकी पूरी बात सुनी तो मैंने कहा कि आप लोग यहां सेवा, प्रार्थना के लिए आते हो या लेनदेन और व्यापार के लिए? मैंने पूछा कि आपस में लेनदेन किया ही क्यों तो उन्होंने कहा कि अभिषेक शनिधाम में आता था। इन लोगों ने कहा कि अभिषेक बोल रहा है कि सारा पैसा मैंने दाती महाराज को दिया है। यह सुनकर मैं चौंका और कहा कि मुझे तो पैसा नहीं दिया।’ इन्हीं लोगों ने लड़की और उसके पिता को पैसों का प्रलोभन दिया और वे आरोप लगाने के लिए तैयार हो गए।

साजिश... तभी दी थी दुष्कर्म के आरोप में फंसाने की धमकी

दाती महाराज ने कहा, यहीं से उन लोगों ने साजिश रचना शुरू कर दिया। कई बार धमकियां दीं। बात इतनी बढ़ गई कि अगर आप मामला नहीं सुलझाते तो आपको दुष्कर्म जैसे केस में फंसाकर कहीं का नहीं छोड़ेंगे। कई लोगों को इन्होंने पैसों का प्रलोभन देकर कहा कि दाती महाराज के खिलाफ रेप की रिपोर्ट लिखवाओ, हम तुम्हें मालामाल कर देंगे।

आरोप... जनवरी में लड़की के पिता से मिल जाल बिछाया

बकौल दाती महाराज जिस लड़की ने आरोप लगाया है, पढ़ाई पूरी करने के बाद स्वेच्छा से दोनों बहनों के साथ घर चली गई। इस साल जनवरी से ही सचिन जैन, नवीन गुप्ता, भूपेश कुमार सिंह यादव उर्फ बीके सिंह यादव व शक्ति अग्रवाल इस लड़की के पिता से मिले और लगातार इनसे संपर्क में थे। कई बार लोगों के माध्यम से पता चलता था कि ये लोग मेरे खिलाफ साजिश रच रहे हैं। रविवार को इन लोगों ने ऐसा कृत्य कर भी दिया।

X
‘लड़की और उसके पिता को पैसे का लालच देकर मुझे फंसाया है’
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..