--Advertisement--

एक दिन पहले स्टटगार्ट ओपन जीतने वाली प्लिसकोवा प्राग ओपन से हटीं

एशियन गेम्स में उत्तर और दक्षिण कोरिया की सात संयुक्त टीमें उतर सकती हैं स्टटगार्ट ओपन जीतने के बाद कैरोलिना...

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:10 AM IST
एक दिन पहले स्टटगार्ट ओपन जीतने वाली प्लिसकोवा प्राग ओपन से हटीं
एशियन गेम्स में उत्तर और दक्षिण कोरिया की सात संयुक्त टीमें उतर सकती हैं

स्टटगार्ट ओपन जीतने के बाद कैरोलिना प्लिसकोवा।

प्राग | टॉप सीड चेक रिपब्लिक की कैरोलिना प्लिसकोवा इस सप्ताह होने वाले प्राग ओपन टेनिस टूर्नामेंट से हट गईं हैं। 26 साल की प्लिसकोवा ने रविवार को ही स्टटगार्ट ओपन टेनिस का खिताब जीता था। अब कैरोलिना की जगह एलिक्सांद्रा सांसोविच को शामिल किया गया है। वर्ल्ड नंबर 6 कैरोलिना ने ग्रोइन इंजरी के कारण टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया। उन्हें घरेलू टूर्नामेंट के पहले राउंड में जुड़वां बहन क्रिस्टीना के खिलाफ उतरना था। अब क्रिस्टीना का पहले राउंड में सांसोविच से सामना होगा।

भारतीय टेनिस खिलाड़ी प्रजनेश 84 स्थान की छलांग के साथ टॉप 200 में पहुंचे

नई दिल्ली | भारतीय टेनिस खिलाड़ी प्रजनेश गुणेश्वरन चीन में अपने पहले चैलेंजर खिताब की बदौलत सोमवार को जारी एटीपी रैंकिंग में 84 स्थान की लंबी छलांग लगाकर शीर्ष 200 में शामिल हो गए हैं। प्रजनेश अब 176वें नंबर पर पहुंच गए हैं और देश के तीसरे शीर्ष सिंगल्स खिलाड़ी बन गए हैं। प्रजनेश ने रविवार को चीन में मिस्र के मोहम्मद साफवत को 5-7, 6-3, 6-1 से हराकर अपना पहला चैलेंजर खिताब जीता था। 28 वर्षीय और छह फुट दो इंच लंबे चेन्नई के प्रजनेश का यह दूसरा चैलेंजर फाइनल था।

प्रधानमंत्री मोदी गोल्ड कोस्ट कॉमनवेल्थ गेम्स में भाग लेने वाले खिलाड़ियों से मिले

नई दिल्ली | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को अपने आधिकारिक निवास पर गोल्ड कोस्ट कॉमनवेल्थ गेम्स के खिलाड़ियों से मुलाकात की। उन्होंने पदक जीतने पर खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दीं। जो खिलाड़ी पदक नहीं जीत सके, उनका भी हौसला बढ़ाया। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों का जीवन बहुत प्रभावशाली और मजबूत होता है। उन्होंने महिला बॉक्सर एमसी मेरीकॉम का उदाहरण देते हुए कहा कि मेरीकॉम ने राज्यसभा सांसद होने के बावजूद गोल्ड मेडल जीता। प्रधानमंत्री ने कहा कि नेशनल बैडमिंटन कोच पहले एक बेहतरीन खिलाड़ी थे। अब युवाओं को तैयार कर रहे हैं।

पाकिस्तान-केंट चार दिवसीय मुकाबले के तीसरे दिन का खेल बारिश से धुला

केंटबरी | पाकिस्तान और केंट के बीच चल रहे चार दिवसीय मैच का तीसरा दिन सोमवार को बारिश में धुल गया। इस तरह लगातार दो दिन कोई खेल नहीं हो पाया है। मैच के पहले दिन पाकिस्तान की टीम 168 रन के स्कोर पर सिमट गई थी। जवाब में केंट ने एक विकेट खोकर 39 रन बनाए थे। पाकिस्तान को 11 मई से आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेलना है। यह आयरलैंड का पहला टेस्ट मैच होगा। इसके बाद पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैच खेलेगी।

एक दिन पहले स्टटगार्ट ओपन जीतने वाली प्लिसकोवा प्राग ओपन से हटीं
X
एक दिन पहले स्टटगार्ट ओपन जीतने वाली प्लिसकोवा प्राग ओपन से हटीं
एक दिन पहले स्टटगार्ट ओपन जीतने वाली प्लिसकोवा प्राग ओपन से हटीं
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..