Hindi News »Union Territory »New Delhi »News» अगवा कर सात युवकों ने किया गैंगरेप, किशोरी ने फांसी लगा कर दी जान

अगवा कर सात युवकों ने किया गैंगरेप, किशोरी ने फांसी लगा कर दी जान

बसई गांव में सात युवकों ने सोमवार रात को 16 साल की लड़की को घर से जबरन उठा लिया। युवकों ने रात भर अज्ञात स्थान पर...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 02, 2018, 02:05 AM IST

बसई गांव में सात युवकों ने सोमवार रात को 16 साल की लड़की को घर से जबरन उठा लिया। युवकों ने रात भर अज्ञात स्थान पर गैंगरेप कर लड़की सोमवार सुबह घर वापस छोड़ दिया। लड़की ने लोक-लाज के चलते फांसी लगा कर जान दे दी। दबंग परिवारों ने लड़की के पिता को मामला दबाने के लिए काफी लालच दिया, लेकिन लड़की के पिता की शिकायत पर रोजका मेव पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ जबरन अपहरण कर गैंगरेप व मौत के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करा कर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों की सौंप दिया है। घटना के 24 घंटे बीत जाने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।पीड़ित पिता के अनुसार उसकी लड़की काफी खूबसूरत थी। गांव के मनचले युवकों ने कई बार उसकी लड़की के साथ दुष्कर्म का असफल प्रयास किया था।

पिता ने बताया कि सोमवार रात को दबंगई दिखाते हुए कुछ युवक उनके घर में घुस आए और युवकों ने जबरन लड़की को उठा कर गाड़ी में डाल लिया। परिजनों ने लड़की को काफी ढूंढा, लेकिन लड़की का कहीं पता नहीं चला, पूरा परिवार हताश होकर घर बैठा हुआ था कि दबंग युवक लड़की को घर के सामने छोड़ कर फरार हो गए। लड़की ने पूछताछ में बताया कि उसको अज्ञात स्थान पर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया है। लड़की को परिजनों द्वारा काफी हिम्मत दी गई। जब परिवार के लोग काम पर चले गए तो लड़की ने घर में अकेला पाकर फांसी लगाकर जान दे दी। इस घटना के बाद दबंग युवकों के परिजनों द्वारा पीड़ित पिता को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज न कराने के लिए लालच देकर दबाव बनाया गया। लड़की के पिता ने हिम्मत जुटा कर रोजका मेव पुलिस थाने में शिकायत कर बताया कि इकराम, नसीर, इरशाद, वसीम, अकरम, मादल, जमशेद व मुबारिक समेत अन्य सोमवार रात को लड़की को जबरन दबंगई दिखाते हुए घर उठा कर अज्ञात स्थान पर ले गए। सभी ने मिलकर बेटी के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। उसके बाद लड़की को घर के सामने छोड़ कर फरार हो गए। रोजका मेव थाना पुलिस के जांच अधिकारी एएसआई राजपाल सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर सभी आरोपियों के खिलाफ जबरन अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट व आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×