Hindi News »Union Territory »New Delhi »News» Millions Of Super Bikes Can Run On Rent

14 लाख की बाइक का मजा 10 हजार रु. में...

अब आप सिर्फ पोस्टर में ही नहीं बल्कि असली सुपरबाइक देखने और चलाने का मजा ले सकते हैं।

Bhaskar News | Last Modified - Jun 09, 2018, 07:10 PM IST

  • 14 लाख की बाइक का मजा 10 हजार रु. में...
    +3और स्लाइड देखें
    Suzuki Hayabusa-1300cc

    दिल्ली.सुपरबाइक्स और लग्जरी बाइक्स का शौक रखने वालों की कोई कमी नहीं है। कई लोग इन्हें विदेशों से मंगवाकर अपना शौक पूरा करते हैं। वहीं कई ऐसे लोग भी हैं जो ऐसी बाइक्स को पसंद तो करते हैं, लेकिन लाखों की कीमत वाली ये बाइक्स उनकी पॉकेट से दूर होती हैं। ऐसी बाइक्स के शौकीन युवा अपने कमरे की दीवारों पर इनके पोस्टर लगाकर रखते हैं। लेकिन अब आप सिर्फ पोस्टर में ही नहीं बल्कि असली सुपरबाइक देखने और चलाने का मजा ले सकते हैं। 10 हजार रु. देकर ले सकते हैं 14 लाख की सुपर बाइक का मजा...

    - यह सुनने में जरूर थोड़ा नया लगे, लेकिन सिर्फ 10 हजार रुपए देकर आप 14 लाख की हायाबुसा के साथ हवा से बातें कर सकते हैं। वहीं हार्ले, डुकाटी और ट्रायम्फ जैसी बाइक्स को राइड करने का भी फील ले सकते हैं।

    बढ़ रहा है क्रेज


    बाइक वैसे तो एक ट्रांसपोर्टेशन का जरिया है, लेकिन कुछ लोगों के लिए बाइक उनका पैशन होता है। अब यह पैशन और क्रेज तेजी से बढ़ रहा है। ज्यादा से ज्यादा लोग लंबी छुट्‌टी लेकर बाइक ट्रिप्स पर निकल रहे हैं। लंबी ट्रिप के लिए लोग क्रूजर बाइक्स का इस्तेमाल करते हैं। वहीं किसी छोटी दूरी की ट्रिप के लिए सुपरबाइक्स पर जाना पसंद करते हैं। ऐसे ही लोगों के लिए दिल्ली में लेट्स राइड बाइक कॉन्सेप्ट शुरू किया गया है। जिसमें लाखों की बाइक्स या फिर सुपरबाइक्स को आप आसानी से रेंट पर ले सकते हैं।


    लोग भी लें थ्रिल और एडवेंचर का मजा


    दिल्ली के यंग आॅन्ट्रप्रनर अमित सैनी और कुलदीप शर्मा ने अपना स्टार्टअप शुरू किया है। अमित का कहना है कि सुपर बाइक्स आम लोगों की पहुंच से काफी दूर होती हैं। इसीलिए यह कॉन्सेप्ट शुरू किया है। जिससे कोई भी सुपरबाइक्स के थ्रिल का लुत्फ उठा सकता है।


    घर पर डिलिवरी


    बाइक हायर करने के लिए आपको लेट्स राइड की वेबसाइट पर जाकर अपनी मनपसंद बाइक सेलेक्ट करनी होगी। बुकिंग डेट डालकर पेमेंट ऑप्शन पर जाना होगा। यहां आपको 1100 से लेकर 10000 रुपए पर डे पर बाइक मिल जाएगी। यहां बाइक की कीमत के अनुसार सेक्यॉरिटी मनी है। यहां पांच हजार से लेकर 60 हजार तक सेक्यॉरिटी मनी रखी गई है। जो आपको ट्रिप पूरी करने के बाद वापस मिल जाएगी। बाइक बुक करने के बाद आपको होम डिलिवरी और पिकअप दोनों का ऑप्शन मिलेगा।

  • 14 लाख की बाइक का मजा 10 हजार रु. में...
    +3और स्लाइड देखें
    प्रतिदिन का किराया और बाइक की कीमत
  • 14 लाख की बाइक का मजा 10 हजार रु. में...
    +3और स्लाइड देखें
    इस तस्वीर में अमित के साथ लंदन के बाइकर विलियम रॉबाॅर्ट हैं। जिन्होंने कई देशों की यात्रा बाइक से की है। भारत आकर जब उन्हें सुपर बाइक की जरूरत हुई तो उन्होंने अमित की सर्विस ली।
  • 14 लाख की बाइक का मजा 10 हजार रु. में...
    +3और स्लाइड देखें
    बाइक के साथ व्यक्ति
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Delhi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Millions Of Super Bikes Can Run On Rent
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×