विज्ञापन

खूबसूरती से अमीरों को अपने जाल में फंसाती थी ये मॉडल, फिर पति के साथ मिलकर ऐसे लगाती थी ठिकाने, चौंकाने वाले मर्डर केस में आ चुका नाम

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 06:54 PM IST

दिल्ली न्यूजः शानदार लाइफ के लिए किसी भी हद तक जाती थी ये मॉडल

Delhi Crime News: Model Simran sood was involved in many criminal cases
  • comment

नई दिल्ली. कहा जाता है कि खूबसूरती भी किसी को मार सकती है। ये सही साबित किया था मॉडल सिमरन सूद ने। मॉडलिंग वर्ल्ड में सिमरन कभी उभरता हुआ सितारा थी। तभी मर्डर केस में उसका नाम सामने आने से ह़डकंप मंच गया। दिल्ली के दो लोगों की हत्या के मामले में सिमरन का हाथ था जिसका मुख्य आरोपी उसका पति विजय पलांदे था। दोनों मिलकर अमीर लोगों को अपने जाल में फंसाते थे और फिर हत्या कर उनकी प्रॉपर्टी हड़प लेते थे।

फिल्म प्रोड्यूसर से सिमरन ने करवाई मीटिंग, पति ने किया मर्डर
विजय पलांदे पर साल 1998 और 2002 में डबर्ल मर्डर का केस लगा। 2003 में वो पेरोल पर बाहर आ गया। इसके बाद वो बैंकॉक चला गया, जहां कॉस्मेटिक सर्जरी से उसने अपना पूरा हुलिया बदल लिया। विजय साल 2005 में मुंबई लौटा। यहां उसने उभरते एक्टर अनुज टिक्कू से दोस्ती की, जिसके पीछे उसके आलीशान फ्लैट को हथियाना मकसद था। सिमरन ने विजय को अपना भाई बताकर अनुज और उसके एक दोस्त से मुलाकात करवाई थी। कुछ समय बाद सिमरन और विजय को अनुज के पिता और दिल्ली के जाने-माने बिजनेसमैन अरुणकुमार टिक्कू की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया। इसके पहले दोनों अनुज के दोस्त करणकुमार का भी अपहरण और हत्या कर चुके थे। गिरफ्तारी के बाद पुलिस पूछताछ में दोनों ने ये जुर्म कबूल भी कर लिया था। दोनों करण की लाश को फ्लैट में रखे दो बैग में भरकर उसी की कार से चिपलून के जंगलों में जाकर फेंक आए। इस हत्याकांड के खुलासे ने सभी को चौंका दिया था।

कई अमीर लोगों से जुड़ी थी सिमरन
- पुलिस ने जब मामले की छानबीन की तो पता चला कि सिमरन काफी हाईप्रोफाइल थी और वो कई बड़े लोगों से संपर्क में थी। वो ही विजय को लोगों से मिलवाती थी और फिर दोस्ती कर दोनों घटनाओं को अंजाम देते थे। 1998 में एयर इंडिया के इंजीनियर अनूप दास और उनके पिता स्वराज रंजन दास की हत्या के मामले में भी सिमरन का हाथ था। इस मामले में पुलिस ने विजय पलांदे को गिरफ्तार किया था। विजय ही सिमरन को कई बड़े लोगों से नजदीकियां बनाने के लिए उकसाता था। सोशल मीडिया पर सिमरन की बिजनेसमैन, फिल्म स्टार्स और कई क्रिकेटर्स के साथ फोटोज हैं।

घर से भागकर बनाया था करियर
- सिमरन सूद मॉडलिंग में करियर बनाना चाहती थी। इसके लिए वो घर से भाग गई थी। वो कई पेज-3 पार्टियों में जाती थी और यहीं लोगों से दोस्ती करती थी। खुद को सुंदर और ग्लैमरस बनाए रखने के लिए सिमरन ने मुंबई और दुबई में कई कॉस्मेटिक सर्जरी भी करवाई थीं। पुलिस ने ये भी खुलासा किया था कि वो बहुत महत्वकांक्षी लड़की थी। वो शानदार जिंदगी जीना चाहती थी। अमीर बनना चाहती थी और इसके लिए वो किसी भी हद तक जा सकती थी।

जमानत के लिए भी कोई नहीं आया आगे
- पुलिस के मुताबिक सिमरन सूद और पलांदे ने फर्जी दस्तावेज के आधार पर दिल्ली में पासपोर्ट भी बनवाया था। सिमरन को अप्रैल 2012 में गिरफ्तार किया गया था। पहले उसके एक भाई ने कई बार जमानत करवाई, लेकिन धोखाधड़ी और फर्जी पासपोर्ट के मामले में उसका साथ देने कोई नहीं आया। अगस्त, 2013 में कोर्ट ने उसकी जमानत अर्जी मंजूर कर ली थी, लेकिन जमानत देने वाला कोई नहीं था। माता-पिता भी सिमरन से मिलने सिर्फ एक बार आए थे। जमानत के लिए कोई सामने नहीं आ रहा था, तब कोर्ट ने कुछ नियम बदले और अक्टूबर, 2013 में सिमरन जेल से जमानत पर छूट पाई थी।

X
Delhi Crime News: Model Simran sood was involved in many criminal cases
COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन