पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • New Delhi News Neighbors Spouse Mice Knife Death Between Husband And Wife Quarrels

पति-पत्नी के झगड़े के बीच आया पड़ोसी, पति ने घोंपा चाकू, मौत

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दक्षिणी जिले के ग्रेटर कैलाश के जमरूदपुर में शुक्रवार देर रात एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान संजीव पांडेय (20) के रूप में हुई है। मृतका का कसूर सिर्फ इतना था कि मकान में रहने वाले एक दंपति के अापसी झगड़े में वह बीच-बचाव करने पहुंचा तो गुस्साएं महिला के पति ने उस पर चाकू से वार कर दिया।

वारदात की जानकारी पुलिस को देर रात 2 बजे मिली थी। पुलिस ने आरोपी जतिन बोरा को गिरफ्तार कर लिया है। डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि संजीव के रिश्तेदार ने पुलिस को सूचना दी कि जमरूदपुर के मकान नंबर 130 में किराए पर रहने वाले एक युवक ने दोस्त को चाकू मार दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि एक युवक फर्श पर खून से लथपथ हालत में पड़ा है। पुलिस आनन-फानन में उसे एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि अस्पताल पहुंचने में देरी के कारण काफी खून बह चुका था। इस वजह से संजीव की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि संजीव के सीने पर चाकू से वार किया गया था। डीसीपी के अनुसार जांच में पता चला कि रात करीब 12.30 बजे असम के तेजपुर निवासी जतिन बोरा अपनी प|ी रुकमनी देवी के साथ झगड़ा कर रहा था। पड़ोसी होने के नाते संजीव पांडेय बीच-बचाव करने के लिए उनके पास गए थे। उनके समझाने बुझाने के बाद दोनों शांत भी हो गए थे। लेकिन कुछ देर बाद अचानक जतिन ने संजीव के पास जाकर उसे चाकू घोंप दिया। दंपति भी मकान में किराए पर रहते थे।

ग्रेटर कैलाश के जमरूदपुर में हुई वारदात

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें