विज्ञापन

4 साल की बच्ची को ट्यूशन पढ़ाती थी लेडी ट्यूटर; कुछ दिनों बाद गुमसुम रहने लगी मासूम, टीचर ने फोन पर उसकी मां से की बात तो समझ में आ गई पूरी कहानी

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 06:48 PM IST

नई दिल्ली न्यूज: बच्ची बार-बार जा रही थी टॉयलेट, इस वजह से पता चला मासूम का दर्द

  • comment

नई दिल्लीपंजाबी बाग इलाके में महिला ट्यूटर के पिता ने 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया। पुलिस ने दुष्कर्म व पोस्को की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी हुकुम सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित बच्ची पंजाबी बाग इलाके में परिवार के साथ रहती है। बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि वह जॉब करती है। परीक्षा के चलते उसके बच्चे इलाके में रहने वाली बहन के पास रह रहे थे। स्कूल से आने के बाद बच्ची पड़ोस में रहने वाली एक महिला ट्यूटर के पास ट्यूशन के लिए जाती थी। वहीं महिला ट्यूटर का पिता बच्ची को बहला-फुसलाकर बाथरूम में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

बच्ची बार-बार टॉयलेट कर रही थी, इस वजह से पता चला मासूम का दर्द

कुछ दिनों बाद बच्ची गुमसुम सी रहने लगी। स्कूल टीचर ने भी बच्ची की मां को फोन कर बताया कि 2-3 दिन से बच्ची का व्यवहार सामान्य नहीं है। इसी बीच शुक्रवार को ट्यूशन के दौरान बच्ची की हालत ज्यादा बिगड़ गई। महिला ट्यूटर बच्ची को तौलिया में लपेट कर उसके घर पर लाई। इस पर उसकी मौसी ने देखा कि बच्ची बार-बार पेशाब कर रही है और ब्लड आ रहा है। बच्ची की मौसी ने यह बात उसकी मां को बताई। मां तुरंत ही बच्ची को नजदीकी अस्पताल में ले गई। वहां पर जब बच्ची से पूछा गया तो उसने आरोपी द्वारा की गई गलत हरकत के बारे में बता दिया। इसके बाद परिजनों ने तुरंत यह सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया, जहां दुष्कर्म होने की पुष्टि पाई गई। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।



X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन