विज्ञापन

Air India की मैनेजर 6 महीने से लापता; इंस्पेक्टर ने मैनेजर और खुद की कुंडली ज्योतिषी को दिखाकर पूछा- महिला मिलेगी या नहीं?

Bhaskar News

Apr 17, 2019, 11:41 AM IST

नई दिल्ली न्यूज: पुलिस की हरकतों से परेशान होकर बेटे ने मां को ढूंढने के लिए बनाया मोबाइल एप 

  • comment

नई दिल्ली करीब 6 महीने से लापता एअर इंडिया की मैनेजर सुलक्षणा नरूला (58) काे ढूंढने में नाकाम दिल्ली पुलिस अब ज्याेतिषी की शरण में पहुंच गई है। महिला का कभी पता चलेगा भी या नहीं, यह जानने के लिए जांच अधिकारी इंस्पेक्टर विजय ने महिला के साथ-साथ खुद की कुंडली भी ज्याेतिषी काे दिखाई। ज्याेतिषी ने दोनों की ही कुंडली में महिला के मिल जाने के योग बताए हैं। इसके बाद पुलिस ने महिला के बेटे से ज्याेतिषी के बताए उपाय भी करवा दिए। महिला के मैकेनिकल इंजीनियर बेटे अनुभव नरूला ने पुलिस द्वारा ज्याेतिषी काे कुंडली दिखाने का खुलासा किया है। वहीं, पुलिस ने इस पर काेई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

अनुभव ने बताया, 'पुलिस ने हमसे मम्मी की कुंडली मांगी थी। पुलिस ने कुंडली किसी पंडित को दिखाई। फिर हमें एक उपाय करने की सलाह दी। छतरपुर मंदिर में भगवान के समक्ष पूजा करनी थी। गुरुवार सुबह के वक्त पीले कपड़े, पीले लड्‌डू और पीले फूल चढ़ाने काे कहा गया। पुलिस ने जैसा बताया, हमने वैसा ही किया। पूजापाठ भी की। पुलिस ने हमें बताया कि कुंडली में मेरी मम्मी के मिलने के पूरे योग बने हुए हैं। लेकिन वह कब तक मिलेंगीं, इस बारे में कुछ साफ नहीं किया।' अनुभव ने कहा कि समय बीतने के साथ ही पुलिस की तफ्तीश ठंडी पड़ गई है। मेेरी मां के बारे में कोई जानकारी देने वाले को एक लाख रुपए का इनाम भी देने का ऐलान किया गया है।

मां काे ढूंढने के लिए इंजीनियर बेटे ने बनाया माेबाइल एप


बेटे अनुभव ने बताया कि मां की तलाश में उन्हाेंने दिल्ली-एनसीआर में दो लाख से ज्यादा पम्पलेट बांटे। टेक्नाेलाॅजी की मदद से मां काे ढूंढने के लिए उन्हाेंने हेल्प फाइंड सुलक्षणा नरूला नाम का मोबाइल एप भी बनाया है। यह एप पुलिसकर्मियों और जांच एजेंसी के लिए बनाया था।

डॉक्टर पति ने कहा- एयरपोर्ट कर्मियों से की जाए पूछताछ


सुलक्षणा के पति डॉ. सुनील का कहना है कि इस केस में पुलिस ने उनकी पत्नी के साथ काम करने वाले एअर इंडिया के कर्मियों से पूछताछ नहीं की। उन्हें भी जांच के दायरे में लाना चाहिए था। संभव है कि उन्हें भी इस बारे में कोई जानकारी हो या फिर उनसे काेई लिंक मिल जाता।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन