विज्ञापन

नॉर्थ एमसीडी के राजन बाबू टीबी अस्पताल में मरीज को मिली खांसी की दवाई में दिखा कीड़ा

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 05:15 AM IST

New-delhi News - नॉर्थ एमसीडी के बड़े अस्पताल राजन बाबू में एक मरीज को मिली खांसी की दवाई में कीड़ा मिलने का मामला सामने आया है। मामले...

New Delhi News - rajan babu tb hospital of north mcd found in the cough syrup
  • comment
नॉर्थ एमसीडी के बड़े अस्पताल राजन बाबू में एक मरीज को मिली खांसी की दवाई में कीड़ा मिलने का मामला सामने आया है। मामले को गंभीरता से लेते हुए एमसीडी ने इसकी जांच कराने और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने का फैसला किया है।

शनिवार दोपहर करीब 11:30 बजे एक व्यक्ति अस्पताल में दवाई लेने के लिए वहां गया। उसे कफ सिरप दिया गया। सिरप की बंद बोतल के अंदर कीड़ा था। इसके बारे में एक सामाजिक संस्था की ओर से अस्पताल को सूचित किया गया। प्रशासन इसकी जांच में जुटा है कि सिरप की बोतल उसके अस्पताल की है या नहीं। यदि है तो उसमें कीड़े की जो बात की जा रही है उसमें कितनी सच्चाई है। नॉर्थ एमसीडी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि सिरप में कीड़ा मिलने की शिकायत की जानकारी हुई है। हम इसकी जांच कर रहे हैं। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। एफआईआर तक दर्ज कराई जा सकती है।

कफ सिरप में दिखा कीड़ा।

इधर, हिंदू राव अस्पताल में 40 मिनट के लिए गुल हुई बिजली, अंबू बैग से दी गई ऑक्सीजन

नॉर्थ एमसीडी के ही हिंदू राव अस्पताल में शाम को 40 मिनट के लिए बिजली गुल होने का पता चला है। इस दौरान आईसीयू से तक ठप पड़ गए। गनीमत यह रही कि इससे किसी जान पर नहीं बनी। अस्पताल के बच्चा वार्ड में तैनात डॉ. राहुल चौधरी ने बताया कि शाम के वक्त करीब 40 मिनट के बिजली गुल हुई थी। इस दौरान 4 बच्चे वेंटिलेटर पर थे। सभी बच्चों को अंबू बैग से तब तक ऑक्सीजन दी जाती रही, जब तक कि लाइट नहीं आ गई। लाइट जाने और उसके बैकअप का इंतजाम नहीं होने पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

जांच होगी, सच हुई बात तो सप्लायर पर करेंगे एफआईआर : एमसीडी

X
New Delhi News - rajan babu tb hospital of north mcd found in the cough syrup
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन