Hindi News »Union Territory »New Delhi »News» Salman Shows Chaaywala Entry

चाय बेच-बेचकर बेटे को भेजा अमेरिका, अब अखबार पढ़ने की आदत ने पलटी ऐसी किस्मत कि बुला लिया सलमान खान ने

दोनों बेटे हैं एजुकेटेड, 29 साल से बेच रहे हैं चाय, कहा- मुझे मिलरहा है VIP ट्रीटमेंट।

Bhaskar News | Last Modified - Jun 15, 2018, 10:55 AM IST

चाय बेच-बेचकर बेटे को भेजा अमेरिका, अब अखबार पढ़ने की आदत ने पलटी ऐसी किस्मत कि बुला लिया सलमान खान ने
  • सलमान के शो में दिल्ली के चाय वाले की एंट्री
  • चाय का ठेला लगाने वाले नरेंद्र जल्द रिएलिटी शो 'दस का दम' में सलमान खान के साथ दिखेंगे।

नई दिल्ली.नरेंद्र कुमार को अपनी आर्थिक स्थिति की वजह से पढ़ाई छोड़नी पड़ी। 6th क्लास के बाद से ही उन्होंने चाय बेचना शुरू कर दिया लेकिन उन्होंने अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा देकर अपना यह सपना पूरा किया। उनके दोनों बेटे दिल्ली से ग्रेजुएट हैं। बड़े बेटे की जॉब अमेरिका में लग चुकी है, वहीं छोटा बेटा जॉब की तैयारी कर रहा है। नरेंद्र को चाय बेचते हुए 29 साल हो चुके हैं।


अखबार पढ़ने की आदत ने बदली जिंदगी

- जिंदगी में कोई भी चीज छोटी नहीं होती। नरेंद्र की कहानी से भी कुछ यही साबित होता है। रोज अखबार पढ़ने की आदत ने उन्हें सलमान के शो तक पहुंचा दिया।

- उन्होंने बताया, अखबार से ही मुझे ‘दस का दम’ के ऑडिशन का पता चला। मैं अपनी किस्मत आजमाने ऑडिशन देने चला गया।

- इसके एक महीने बाद मुझे सोनी टीवी से फोन आया और बताया गया कि शो के लिए मुझे चुना गया है। जिसके बाद सलमान से मिलने का मौका मिला।


अब मिल रहा है सेलेब्रिटी जैसा ट्रीटमेंट

- इस शो ने उनकी जिंदगी बदल दी है। अभी तक यह शो टेलीकास्ट भी नहीं हुआ है और उन्हें सेलेब्रिटी ट्रीटमेंट मिलना शुरू हो चुका है।

- नरेंद्र ने ने बताया, जिंदगी पहले जैसी नहीं रही, लोगों के फोन उठाते-उठाते थक चुका हूं। पड़ोसी, रिश्तेदार लंच या डिनर पर घर बुलाकर सम्मान दे रहे हैं। वहीं चाय की दुकान पर भी भीड़ होने लगी है।


स्टेज पर सलमान ने की मस्ती और खिंचाई

- शो के सेट पर सलमान खान से हुई मस्ती के बारे में नरेंद्र ने बताया, सलमान ने मुझे मेरी वाइफ के लिए गाने को कहा, मैंने किसी स्टेज पर पहली बार गाना गाया। इस दौरान सलमान ने मेरी काफी खिंचाई भी की। ऐसा नहीं लगा कि मैं उनसे पहली बार मिल रहा हूं।

इरादे हैं बुलंद

- नरेंद्र ने दस का दम शो में ज्यादा रकम तो नहीं जीती लेकिन इससे उनका हौसला काफी बढ़ चुका है। अब वह अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति के लिए भी ऑडिशन देंगे। उन्होंने कहा, मैंने इसके लिए तैयारी भी शुरू कर दी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×