Hindi News »Union Territory »New Delhi »News» Search Team Reached Dati Maharaj Shanidhan

दाती महाराज के शनि धाम पहुंची 15 लोगों की सर्च टीम, पीड़िता को दी गई 24 घंटे सुरक्षा

आरोपी दाती महाराज को अब तक पूछताछ में शामिल होने का कोई नोटिस नहीं दिया गया है।

Bhaskar News | Last Modified - Jun 15, 2018, 09:12 AM IST

दाती महाराज के शनि धाम पहुंची 15 लोगों की सर्च टीम, पीड़िता को दी गई 24 घंटे सुरक्षा

नई दिल्ली.दाती महाराज से जान का खतरा होने का अंदेशा देख दिल्ली पुलिस ने दुष्कर्म पीड़िता और उसके परिवार को सुरक्षा मुहैया करवा दी है। राउंड द क्लॉक सादी वर्दी में पुलिस उसके कालकाजी स्थित घर पर अपनी नजर रखेगी। पुलिस का दावा है कि सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं, कोई उसे किसी तरह हानि नहीं पहुंचा सकता। वहीं, दूसरी तरफ हाई प्रोफाइल हो चुके इस मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच की 15 सदस्यीय टीम गुरुवार शाम लगभग साढ़े सात बजे बाबा के असोला स्थित शनि धाम मंदिर पहुंच गई। इस टीम के साथ पीड़िता भी थी। अभी यहां सर्च ऑपरेशन का काम चल रहा है।

दाती महाराज को पूछताछ में शामिल होने का कोई नोटिस जारी नहीं

- पुलिस का खास मकसद उस जगह को चिन्हित करना है, जिसका जिक्र पीड़िता ने अपनी शिकायत में दुष्कर्म वाली जगह को लेकर किया है। एक तरफ पुलिस शनि धाम में रहने वाले सेवादारों से पूछताछ कर उनके बयान लेगी, वहीं दूसरी ओर दाती महाराज के खिलाफ मामले की जांच से जुड़े सबूत एकत्रित करेगी।

- सूत्रों के मुताबिक गुरुवार दोपहर करीब एक बजे से फतेहपुर बेरी थाने में तैनात दर्जनभर पुलिसकर्मी शनि धाम मंदिर के बाहर पहुंच गए। पहले से ही तय था कि क्राइम ब्रांच की टीम पीड़िता को साथ लेकर आएगी। उधर, डीसीपी क्राइम राजेश देव ने बताया कि आरोपी दाती महाराज को पूछताछ में शामिल होने का कोई नोटिस नहीं दिया गया है।

ये भी पढ़ें-

दाती महाराज के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी, पाली स्थित आश्रम में दिनभर भक्तों से मिलता रहा

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Delhi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: daati mhaaraaj ke shni dhaam pahunchi 15 logon ki srch team, piड़itaa ko di gayi 24 Ghante surksaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×