--Advertisement--

दाती महाराज के शनि धाम पहुंची 15 लोगों की सर्च टीम, पीड़िता को दी गई 24 घंटे सुरक्षा

आरोपी दाती महाराज को अब तक पूछताछ में शामिल होने का कोई नोटिस नहीं दिया गया है।

Dainik Bhaskar

Jun 15, 2018, 09:12 AM IST
दाती महाराज पर दुष्कर्म के माम दाती महाराज पर दुष्कर्म के माम

नई दिल्ली. दाती महाराज से जान का खतरा होने का अंदेशा देख दिल्ली पुलिस ने दुष्कर्म पीड़िता और उसके परिवार को सुरक्षा मुहैया करवा दी है। राउंड द क्लॉक सादी वर्दी में पुलिस उसके कालकाजी स्थित घर पर अपनी नजर रखेगी। पुलिस का दावा है कि सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं, कोई उसे किसी तरह हानि नहीं पहुंचा सकता। वहीं, दूसरी तरफ हाई प्रोफाइल हो चुके इस मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच की 15 सदस्यीय टीम गुरुवार शाम लगभग साढ़े सात बजे बाबा के असोला स्थित शनि धाम मंदिर पहुंच गई। इस टीम के साथ पीड़िता भी थी। अभी यहां सर्च ऑपरेशन का काम चल रहा है।

दाती महाराज को पूछताछ में शामिल होने का कोई नोटिस जारी नहीं

- पुलिस का खास मकसद उस जगह को चिन्हित करना है, जिसका जिक्र पीड़िता ने अपनी शिकायत में दुष्कर्म वाली जगह को लेकर किया है। एक तरफ पुलिस शनि धाम में रहने वाले सेवादारों से पूछताछ कर उनके बयान लेगी, वहीं दूसरी ओर दाती महाराज के खिलाफ मामले की जांच से जुड़े सबूत एकत्रित करेगी।

- सूत्रों के मुताबिक गुरुवार दोपहर करीब एक बजे से फतेहपुर बेरी थाने में तैनात दर्जनभर पुलिसकर्मी शनि धाम मंदिर के बाहर पहुंच गए। पहले से ही तय था कि क्राइम ब्रांच की टीम पीड़िता को साथ लेकर आएगी। उधर, डीसीपी क्राइम राजेश देव ने बताया कि आरोपी दाती महाराज को पूछताछ में शामिल होने का कोई नोटिस नहीं दिया गया है।

ये भी पढ़ें-

दाती महाराज के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी, पाली स्थित आश्रम में दिनभर भक्तों से मिलता रहा

X
दाती महाराज पर दुष्कर्म के मामदाती महाराज पर दुष्कर्म के माम
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..