विज्ञापन

देर रात तक खोली दुकान तो एसएचओ ने की धुनाई

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 05:15 AM IST

New-delhi News - पुलिस की दबंगई का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस वीडियो में सरिता विहार थाने के एसएचओ अजब सिंह एक शख्स से बुरी...

New Delhi News - sleep by the late shop till late night
  • comment
पुलिस की दबंगई का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस वीडियो में सरिता विहार थाने के एसएचओ अजब सिंह एक शख्स से बुरी तरह मारपीट करते नजर आए। उधर, इस मामले में एक सीनियर पुलिस अफसर ने कहा कि देर रात तक दुकान खुली रहती है, जहां खानपान के बहाने लोग पहुंचकर उत्पात मचाते हैं। इस शख्स को टाइम पर दुकान बंद करने की कई बार हिदायत दी जा चुकी थी, लेकिन वह नहीं माना।

जसौला एरिया में खेल मैदान के पास मोहम्मद इब्राहिम (44) किराए पर एगरोल की दुकान लगाता है। उसके मुताबिक गुरुवार रात 10.45 बजे वह दुकान बंद कर रहा था, तभी वहां पहुंचे एसएचओ अजब सिंह ने उसके साथ मारपीट की। एसएचओ के साथ दो पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। उसे न केवल लात-घूंसों बल्कि डंडे से भी पीटा गया। पूरी घटना एक जगह पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दुकान के मालिक का आरोप है कि स्थानीय पुलिस दुकानदारों से वसूली करती है। डिमांड पूरी नहीं होने पर लोगों से इस तरह का व्यवहार किया जाता है। इस बारे में जिले के सीनियर अफसरों से एसएचओ की शिकायत भी की गई थी। उधर, साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक के एक सीनियर पुलिस अफसर ने कहा कि जहां पर यह दुकान बनी है, वह डीडीए की जमीन है। उस जगह पर अवैध तरीके से कब्जा कर रखा है। कुछ दिन पहले डीडीए ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई भी की थी। कुछ दुकानों पर एक्शन हुआ लेकिन यह दुकान बच गई। अब इस दुकान को नोटिस दिया गया था।

X
New Delhi News - sleep by the late shop till late night
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन