विजय चौक: स्टंट करने वाली कार में था हरियाणा के मंत्री का भतीजा

New-delhi News - विजय चौक पर स्टंट करने वाली गाड़ी की पहचान हो गई है। यह ऑडी कार नहीं बल्कि निसान की जीटी स्पोर्ट्स कार है, जिसकी...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:20 AM IST
New Delhi News - vijay chowk a stunt car was in the nephew of haryana minister
विजय चौक पर स्टंट करने वाली गाड़ी की पहचान हो गई है। यह ऑडी कार नहीं बल्कि निसान की जीटी स्पोर्ट्स कार है, जिसकी कीमत करीब 2 से 2.5 करोड़ है। दिल्ली पुलिस के अनुसार यह गाड़ी हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के भाई रूद्र सेन सिंधु के बेटे सर्वेश सिंधु की है। पुलिस ने अनुसार विजय चौक पर स्टंट सर्वेश ने ही किए। उसकी यह गाड़ी कापसहेड़ा के सिंधु फार्महाउस से मिली है। बताया जा रहा है कि सर्वेश को स्पोर्ट्स कार का शौक है, उसने विजय चौक पर खाली एरिया देखा तो तीन राउंड तेज गाड़ी चलाई और स्टंट करके चला गया। पुलिस ने अनुसार विजय चौक पर स्टंट सर्वेश ने ही किए। उसकी यह गाड़ी कापसहेड़ा के सिंधु फार्महाउस से मिली है।

शनिवार तड़के दिखी थी स्टंट करती कार

संसद के ठीक सामने विजय चौक पर शनिवार तड़के एक स्पोर्ट्स कार स्टंट करती नजर आई। यह इलाका प्रधानमंत्री कार्यालय से कुछ ही दूरी पर स्थित है। पुलिस को एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी मिली थी। चूंकि यह हाई सिक्योरिटी एरिया है ऐसे में पुलिस इसे लेकर पूरे दिन छानबीन करती रही। जिस सफेद रंग की कार द्वारा स्टंट किया गया वह निशान टीटीआर थी। हवा से बातें करते हुए कार ने विजय चौक के कई चक्कर लगाए।

इस सीसीटीवी फुटेज से पहचानी गई कार

X
New Delhi News - vijay chowk a stunt car was in the nephew of haryana minister
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना