Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» A Bride Lost Her Balance And About To Fall From The Stage But At The Last Moment Groom Hold Her Safely

WOW: स्टेज से गिरती दुल्हन को दूल्हे ने ऐसे बचाया

​शादी समारोह का ये वीडियो है। जहां दूल्हा-दुल्हन की वरमाला सामान्य तरीके से चल रही है।

Outsource Videos | Last Modified - Mar 09, 2018, 03:53 PM IST

    शादी समारोह का ये वीडियो है। जहां दूल्हा-दुल्हन की वरमाला सामान्य तरीके से चल रही है। दूल्हा-दुल्हन अपनी जिंदगी के इस खूबसूरत पलों को इन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। 1 मिनट 39 सेकंड के इस वीडियो में लड़का और लड़की मूविंग स्टेज पर अपने हाथों में वरमाला लिए नजर आ रहे हैं। और नीचे बाराती शादी की मस्ती में डूबे दिख रहे है। दोनों एक दूसरे को वरमाला पहनाते हैं। यहां तक तो सब ठीक चलता है। उसके बाद जब स्टेज से उतरने की बारी आती है। तो पहले लडका नीचे उतरता है और फिर वो लड़की को नीचे आने के लिए कहता है। लेकिन जैसे ही लड़की स्टेज से नीचे आने के लिए कदम बढ़ाती है स्टेज झुककर एक तरफ हो जाता है। जिस कारण लड़की अपना बैलेंस खो देती है और गिरने ही वाली होती है कि दूल्हा उसे बचा लेता है।
    Courtesy- Blues cafe
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: WOW: stej se gairti dulhn ko dulhe ne aise bchaayaa
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×