--Advertisement--

केमिकल डाल नाबालिग को लगाई आग, फिर उसी के मोबाइल से बनाई वीडियो

गांव के दो नाबालिग लड़कों ने केमिकल डालकर आग लगा दी और उसकी वीडियो बनाई।

Danik Bhaskar | Mar 10, 2018, 05:25 AM IST

मोहाली (चंडीगढ़) . शहर के मटौर के 17 साल के सोनू को इसी गांव के दो नाबालिग लड़कों ने केमिकल डालकर आग लगा दी और उसकी वीडियो बनाई। आग लगाने वाले लड़कों में से ही एक की मां मौके पर पहुंची और साेनू को उसके घर ले गई। सोनू के पिता कुलदीप सिंह उसे सिविल अस्पताल फेज-6 लेकर गए। डॉक्टरों के अनुसार सोनू करीब 40 परसेंट जल गया है। कुलदीप सिंह की शिकायत पर दोनों आरोपियों को अरेस्ट करके होशियारपुर के पास जुवेनाइल होम भेज दिया गया है। दोनों के खिलाफ अटेम्प्ट टु मर्डर की धारा-307 के तहत केस दर्ज किया गया है।

आपबीती... मैं तड़पने लगा तो वीडियो बनाने लगे

कांपती आवाज में सोनू ने बताया- दोनों ने मुझ पर कोई केमिकल डाला और माचिस की तीली जलाकर मुझ पर फेंक दी। मेरे कपड़ों में तुरंत आग लग गई।

- मैं तड़पने लगा तो दोनों अपने फोन से मेरा वीडियो बनाने लगे। किसी तरह मैंने अपने कपड़ो में लगी आग बुझाई।

पिछले काफी समय से डरा-धमका रहे थे, जान से मारने की धमकी देते थे...

- कुलदीप ने बताया कि आग लगाने वाले दोनों लड़के मटौर के ही रहने वाले हैं। दोनों सोनू काे काफी समय से परेशान कर रहे थे। पहले बेटे को बांधकर अपने पास रखा था और मारपीट की थी।

- इस बार उन्होंने सोनू का फोन छीन लिया था। फोन छिनने के बाद सोनू डरकर घर आ गया था और अपनी मां को पूरी बात बताई थी। थोड़ी देर बाद वह फोन लेने चला गया तो उसे परेशान करना शुरू कर दिया। उनमें कहासुनी हुई तो एक खाली प्लॉट में उसे पकड़ लिया और केमिकल डालकर आग लगा दी।

- कुलदीप का आरोप है कि पीसीआर को वारदात की सूचना दी गई थी, लेकिन वह मौके पर नहीं पहुंचे, जिससे दोनों आरोपी भाग गए थे। सोनू ने कुछ दिन पहले भी बताया था कि दोनों लड़के उसे घूरते हैं और धमकी देते हैं कि मार देंगे।

- पुलिस के मुताबिक, शिकायत मिली थी, जिसके बाद सोनू के पिता के बयानों पर दोनों युवकों पर केस दर्ज किया गया है। दोनों को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया गया था जहां से दोनों को जुवेनाइल होम भेजा दिया गया है। ^