Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Chemical Put Mineral Fire, Made Mobile Video

केमिकल डाल नाबालिग को लगाई आग, फिर उसी के मोबाइल से बनाई वीडियो

गांव के दो नाबालिग लड़कों ने केमिकल डालकर आग लगा दी और उसकी वीडियो बनाई।

मोहित शंकर | Last Modified - Mar 10, 2018, 05:25 AM IST

  • केमिकल डाल नाबालिग को लगाई आग, फिर उसी के मोबाइल से बनाई वीडियो

    मोहाली (चंडीगढ़) .शहर के मटौर के 17 साल के सोनू को इसी गांव के दो नाबालिग लड़कों ने केमिकल डालकर आग लगा दी और उसकी वीडियो बनाई। आग लगाने वाले लड़कों में से ही एक की मां मौके पर पहुंची और साेनू को उसके घर ले गई। सोनू के पिता कुलदीप सिंह उसे सिविल अस्पताल फेज-6 लेकर गए। डॉक्टरों के अनुसार सोनू करीब 40 परसेंट जल गया है। कुलदीप सिंह की शिकायत पर दोनों आरोपियों को अरेस्ट करके होशियारपुर के पास जुवेनाइल होम भेज दिया गया है। दोनों के खिलाफ अटेम्प्ट टु मर्डर की धारा-307 के तहत केस दर्ज किया गया है।

    आपबीती... मैं तड़पने लगा तो वीडियो बनाने लगे

    कांपती आवाज में सोनू ने बताया- दोनों ने मुझ पर कोई केमिकल डाला और माचिस की तीली जलाकर मुझ पर फेंक दी। मेरे कपड़ों में तुरंत आग लग गई।

    - मैं तड़पने लगा तो दोनों अपने फोन से मेरा वीडियो बनाने लगे। किसी तरह मैंने अपने कपड़ो में लगी आग बुझाई।

    पिछले काफी समय से डरा-धमका रहे थे, जान से मारने की धमकी देते थे...

    - कुलदीप ने बताया कि आग लगाने वाले दोनों लड़के मटौर के ही रहने वाले हैं। दोनों सोनू काे काफी समय से परेशान कर रहे थे। पहले बेटे को बांधकर अपने पास रखा था और मारपीट की थी।

    - इस बार उन्होंने सोनू का फोन छीन लिया था। फोन छिनने के बाद सोनू डरकर घर आ गया था और अपनी मां को पूरी बात बताई थी। थोड़ी देर बाद वह फोन लेने चला गया तो उसे परेशान करना शुरू कर दिया। उनमें कहासुनी हुई तो एक खाली प्लॉट में उसे पकड़ लिया और केमिकल डालकर आग लगा दी।

    - कुलदीप का आरोप है कि पीसीआर को वारदात की सूचना दी गई थी, लेकिन वह मौके पर नहीं पहुंचे, जिससे दोनों आरोपी भाग गए थे। सोनू ने कुछ दिन पहले भी बताया था कि दोनों लड़के उसे घूरते हैं और धमकी देते हैं कि मार देंगे।

    - पुलिस के मुताबिक, शिकायत मिली थी, जिसके बाद सोनू के पिता के बयानों पर दोनों युवकों पर केस दर्ज किया गया है। दोनों को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया गया था जहां से दोनों को जुवेनाइल होम भेजा दिया गया है। ^

Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Chemical Put Mineral Fire, Made Mobile Video
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×