--Advertisement--

IAS की बेटी ने कोर्ट में आरोपियों को पहचाना, बोली...किडनैपिंग की थी मंशा

बुधवार को पिता आईएएस के भी बयान दर्ज होने थे, लेकिन उनके बयान दर्ज नहीं हो सके।

Dainik Bhaskar

Nov 23, 2017, 04:40 AM IST
IAS daughter identified accused in court

चंडीगढ़. हरियाणा के आईएएस की बेटी से छेड़छाड़ और किडनैप के प्रयास मामले में आरोपी विकास बराला और आशीष के खिलाफ बुधवार को आईएएस की बेटी ने जिला अदालत में बयान दर्ज कराए। पीड़िता ने दोनों आरोपियों की अदालत में पहचान करते हुए कहा कि विकास और आशीष उससे छेड़छाड़ और किडनैप करने की मंशा से उसका पीछा कर रहे थे। अदालत ने मामले में आगामी सुनवाई के लिए 6 दिसंबर की तारीख तय की है। संभवत: आगामी तारीख पर पिता के बयान दर्ज होंगे और पीड़िता का क्रॉस एग्जामिनेशन होगा। बुधवार को पिता आईएएस के भी बयान दर्ज होने थे, लेकिन उनके बयान दर्ज नहीं हो सके।


ये बताया उस रात के बारे में: विक्टिम ने अदालत में कहा कि 4 अगस्त की रात वह सेक्टर-7 के पेट्रोल पंप से जैसे ही निकली तो हरियाणा नंबर की कार उसके पीछे लग गई। गाड़ी में दो युवक थे और उन्होंने मेरी तरफ इशारे भी किए। मुझे जब किसी अनहोनी का आभास हुआ तो मैंने एक दोस्त को फोन लगा दिया। ताकि किसी को पता हो कि मेरा पीछा हो रहा है। मैं दोस्त अनुभव से बात करती रही। मैंने अपने दोस्त काे कार का रजिस्ट्रेशन नंबर भी बताया। आरोपियों ने सेक्टर-26 में जाकर ओवरटेक किया और गाड़ी रोकने की कोशिश की। लेकिन मैंने रफ्तार तेज कर दी। जैसे ही हाउसिंग बोर्ड चौक पर पहुंची तो विकास और आशीष ने उसकी गाड़ी को तीन बार रोकने की कोशिश की।


इस दौरान एक बार तो दोनों युवकों में से एक आरोपी उसकी कार के पास आया और उसकी कार का दरवाजा खोलने का प्रयास किया। लेकिन कार का सेंट्रल लॉक होने के कारण वह इसमें नाकाम रहा। इसके बाद उसने पुलिस कंट्रोल रूम में 100 नंबर पर इसकी सूचना पुलिस को दी। जब वह घर पहुंची तो पुलिस की कॉल आई कि उन्होंने आरोपियों को पकड़ लिया है। इसके बाद वह पिता के साथ सेक्टर-26 पुलिस थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी।

बचाव पक्ष ने पीड़िता की कॉल डिटेल मांगी

विकास के वकील रविंद्रा पंडित ने अदालत में आईएएस की बेटी के सेलफोन की कॉल डिटेल देने की मांग की। उन्होंने कहा कि वह कॉल डिटेल से यह चेक करना चाहते हैं कि क्या सच्ची में उस रात उसकी उसके दोस्त के साथ बात हुई।

चार अगस्त को हुई थी छेड़छाड़ की कोशिश
4 अगस्त की रात एक आईएएस अधिकारी की बेटी के साथ छेड़छाड़ की कोशिश हुई थी। आरोपों के मुताबिक दो युवकों ने उसकी कार का पीछा किया था और इसकी तस्वीरें सीसीटीवी के जरिए सामने भी आई थी। इस घटना का आरोप हरियाणा भाजपा के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला पर लगा था, जिसमें विकास का दोस्त आशीष भी साथ था। मामला उछला तो विकास बराला की गिरफ्तारी भी हो गई। विकास और आशीष की जमानत याचिका कोर्ट लगातार खारिज कर रहा है।
X
IAS daughter identified accused in court
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..