Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Overtake Collides With A Vertical Trolley

ओवरटेक करते कार खड़ी ट्राली से टकराई, महिला और जेठ की मौत

अगली सीट पर बैठी महिला और ड्राइवर के पीछे बैठे महिला के जेठ की मौत हाे गई।

BhaskarNews | Last Modified - Nov 30, 2017, 04:30 AM IST

  • ओवरटेक करते कार खड़ी ट्राली से टकराई, महिला और जेठ की मौत

    कोटकपूरा.बठिंडा रोड पर बुधवार सुबह करीब सात बजे गांव ढिल्लवां कलां के पास मुक्तसर के एक परिवार की कार के सड़क पर खड़ी लकड़ी लदी ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा जाने से अगली सीट पर बैठी महिला और ड्राइवर के पीछे बैठे महिला के जेठ की मौत हाे गई जबकि 10 का बेटा, जेठानी और देवर गंभीर जख्मी हो गए। जख्मियों को मेडिकल काॅलेज फरीदकोट रेफर करना पड़ा।

    बरनाला से मुक्तसर लौट रहे थे
    मुक्तसर के ज्ञानी करतार सिंह वाली गली के सतीश कुमार बंसल पत्नी अंजु, भाई विजय कुमार बंसल, भाभी अनीता बंसल और बेटे कुनाल बंसल के साथ बरनाला में ससुराल से लौट रहे थे। बरगाड़ी की ओर से आती सड़क पर खड़ी ट्राली को ओवरटेक करते समय अचानक सामने से आता ट्रक देख कार का संतुलन बिगड़ गया और ट्राली से जा टकराई। लकड़ी कार में घुस जाने से अंजु बंसल और विजय कुमार बंसल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अनीता, सतीश कुमार और कुनाल जख्मी हो गए। ड्राइवर धर्म सिंह ट्रैक्टर-ट्राली छोड़कर फरार हो गया था। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

    ड्राइवर ट्रैक्टर-ट्राली छोड़ कर हो गया था फरार
    तरनतारन रोड पर स्थित गांव नत्थूचक्क के नजदीक बुधवार शाम संधू पैलेस के पास बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर जख्मी हो गया, जिसे अमृतसर के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। गांव ठठियां के बूटा सिंह (65) नत्थूचक्क में शादी से बाइक पर घर लौटने लगे तो अपने दामादों गांव मन्नण के अमनप्रीत सिंह (35) और धौलकलां के गुरप्रीत सिंह को भी बैठा लिया। जब वह पैलेस से बाहर निकले तो निहंग सिंहों की बोलेरो ने उन्हें टक्कर मार दी।

    बूटा सिंह और अमनप्रीत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। पट्‌टी के डीएसपी सोहन सिंह ने बताया कि लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Overtake Collides With A Vertical Trolley
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×