Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Police Is Raiding For His Arrest

13 साल की लड़की को बंधक बनाकर रेप के आरोप में दो पर केस दर्ज

लड़की को किडनैप कर सारी रात रखा था घर में, पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

BhaskarNews | Last Modified - Nov 26, 2017, 05:23 AM IST

  • 13 साल की लड़की को बंधक बनाकर रेप के आरोप में दो पर केस दर्ज

    मोहाली. फेज-1 पुलिस स्टेशन के अधीन आते गांव मोहाली में 13 साल की लड़की को अपने रूम में बंधक बनाकर रातभर रेप करने के आरोप में पुलिस ने दो लड़कों पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की पहचान सागर और उसके कजिन गगन के रूप में हुई है। गगन कुछ दिन पहले ही मोहाली आया था। दोनों आरोपी फरार हैं। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

    शादी में गए थे पेरेंट्स, लड़कों ने किडनैप किया लड़की को: पुलिसने बताया कि पीड़िता भी मोहाली गांव में ही रहती है। आरोपी सागर के घर में उसका कजिन गगन आया हुआ था, जबकि सागर के पेरेंट्स अपने किसी रिश्तेदार के विवाह समारोह में आउट ऑफ स्टेशन गए हुए थे। सागर और गगन उनके साथ नहीं गए थे और घर में अकेेले थे। दो दिन पहले दोपहर को दोनों ने एक योजना के तहत पड़ोस में रहने वाली नाबालिग लड़की काे किडनैप कर लिया। दोनांे ने उसे अपने घर में बंधक बनाकर रखा और उसे काेई नशीला पदार्थ दे दिया, ताकि वह भाग सके। आरोपियों ने रात भर उसे कमरे में रखा अौर उसके साथ रेप किया। जब रात को नाबालिग अपने घर नहीं आई तो उसके घरवालों ने उसकी जगह-जगह तलाश की, लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला। उधर, लड़की को पड़ोस में ही रहने वाले दोनों लड़कों ने घर के अंदर बंधक बनाकर रखा हुआ था और उसे कोई नशीला पदार्थ दे दिया था, जिससे वह बेसुध थी।

    घरवालों ने आरोपी सागर से भी पूछा था नाबालिग के बारे में
    नाबालिग के घरवालों ने उसके गायब होने के बाद पड़ोस में रहने वाले सागर को भी लड़की के बारे में पूछा था कि कहीं उसने तो उनकी बेटी को नहीं देखा। इस पर सागर ने झूठ बोल दिया कि उसने उसे नहीं देखा। सुबह जब नाबालिग के घर में उसके रिश्तेदार इकट्‌ठे हुए तो उन्होंने सागर से सख्ती से लड़की के बारे में पूछा। इस पर सागर की घबराहट देखकर उन्हें उस पर शक हो गया और उन्होंने उससे और सख्ती से पूछा पुिलस के पास जाने की धमकी दी। इस पर सागर ने कहा कि वे पुिलस के पास जाएं। लड़की उसके घर के अंदर ही है।

    उसने कोई नशा किया था, जिस कारण वह रात को अपने घर नहीं जा सकी। इसके बाद घरवालों ने सागर के घर से लड़की को बेसुध हालत में बरामद कर लिया और पुिलस को शिकायत दी। पुलिस ने बाद में नाबालिग का मेडिकल कराया तो उसमें रेप की पुष्टि हो गई। पुलिस ने लड़की के बयान दर्ज करने के बाद शनिवार को दोनों आरोपी लड़कों के खिलाफ किडनैपिंग और रेप का केस दर्ज कर लिया। पुलिस के अनुसार दोनों आरोपी लड़कों के खिलाफ किडनैपिंग और रेप का केस दर्ज कर लिया गया है। दोनों लड़के फरार हैं। रेड की जा रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×