--Advertisement--

टॉयलेट में बनाई काॅफी विदेशी मेहमानों को पिलाई, फिर ऐसे छिपाया सच

बांग्लादेश के 20 डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट मोहाली के डिस्ट्रिक्ट काॅम्प्लेक्स का दौरा करने आए थे।

Danik Bhaskar | Nov 22, 2017, 02:55 AM IST
टॉयलेट में बनती चाय-कॉफी और इनसेट में बांग्लादेश के मेहमान और अंदर लगी टॉयलेट सीट। टॉयलेट में बनती चाय-कॉफी और इनसेट में बांग्लादेश के मेहमान और अंदर लगी टॉयलेट सीट।

मोहाली(चंडीगढ़). मोहाली एडमिनिस्ट्रेशन में बांग्लादेश से आए 20 डीसी को टाॅयलेट में बनी हुई चाय और कॉफी पिला दी। टॉयलेट के कॉरिडोर से आए स्नैक्स ही मेहमानों को दिए गए। जबकि बांग्लादेश के पटुआखली के डीसी डॉक्टर मोहम्मद मासूमर मोहाली प्रशासन की खातिरदारी को बहुत अच्छा बता रहे थे। ये था मामला...


- दरअसल, मंगलवार को बांग्लादेश के 20 डीसी मोहाली के डिस्ट्रिक्ट काॅम्प्लेक्स का दौरा करने आए थे।

- डेलिगेट्स के लिए पहली मंजिल पर बने हॉल में कार्यक्रम रखा था। साथ के एक रूम के ऊपर पट्टी लगी हुई थी, जिस पर लिखा था टॉयलेट आॅनली फॉर आॅफिसर।

- इसी रूम में कैटरिंग स्टाफ ने गैस की व्यवस्था की थी और दूध गर्म करने का पतीला रखा था। यही पर बिस्किट पैकेट्स, पानी की बोतलें, चाय बनाने की व्यवस्था थी।

- कैटरिंग स्टाफ यहीं से सामान लाकर डेलिगेट्स को दे रहे थे।

डीसी बोली- वॉशरूम नहीं पैंट्री थी, बोर्ड गलती से लगा

- इस मामले पर जब डीसी गुरप्रीत कौर सपरा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि जहां पर खाने-पीने का सामान तैयार किया जा रहा था वह काेई टॉयलेट नहीं, बल्कि पैंट्री है।

- यह जरूर है कि जब कॉम्प्लेक्स बनाया जा रहा था तो यहां पर टॉयलेट बनना था। लेकिन बाद में यह बदल गया था और इसको पैंट्री बना दिया गया था। गलती से टाॅयलेट का बोर्ड लगा रहा गया।

- यह टाॅयलेट है या पैंट्री, इसकी जांच करने के लिए भास्कर टीम ने दोबारा से वहां का दौरा किया।

- बाद में पाया गया कि जहां खाने का सामान रखा था वह टाॅयलेट का कॉरिडोर था। पहले कॉरिडोर और उसके साथ अटैच टॉयलेट का दरवाजा। यहां पर कोई पैंट्री नहीं थी। टॉयलेट के अंदर सीट लगी थी और साबुन व अन्य सामान रखा हुआ था।

आगे की स्लाइड्स में देखें फोटोज...

बांग्लादेश के 20 डीसी मोहाली के डिस्ट्रिक्ट काॅम्प्लेक्स का दौरा करने आए थे। बांग्लादेश के 20 डीसी मोहाली के डिस्ट्रिक्ट काॅम्प्लेक्स का दौरा करने आए थे।
वेटर टॉयलेट से बाहर आते हुए। वेटर टॉयलेट से बाहर आते हुए।
वेटर टॉयलेट में ट्रे लेकर अंदर जाते हुए। वेटर टॉयलेट में ट्रे लेकर अंदर जाते हुए।
टॉयलेट का बोर्ड । टॉयलेट का बोर्ड ।
टॉयलेट में रखी गैस और तबेला। टॉयलेट में रखी गैस और तबेला।
तबेले में बनती हुई चाय-कॉफी। तबेले में बनती हुई चाय-कॉफी।
टॉयलेट से बाहर आता हुआ होटल स्टाफ। टॉयलेट से बाहर आता हुआ होटल स्टाफ।
टॉयलेट जिसे पैंट्री बताया जा रहा है। टॉयलेट जिसे पैंट्री बताया जा रहा है।
डेलिगेट्स के लिए पहली मंजिल पर बने हॉल में कार्यक्रम रखा था। डेलिगेट्स के लिए पहली मंजिल पर बने हॉल में कार्यक्रम रखा था।