--Advertisement--

गैंगरेप के आरोपी यूपी से दबोचे तो लड़की ने पहचाना,

पुलिस दोनों को लेकर रविवार तड़के चंडीगढ़ पहुंचेगी। गैंगरेप के तीनों आरोपी शादीशुदा और बाल-बच्चे वाले हैं।

Dainik Bhaskar

Nov 26, 2017, 05:05 AM IST
The accused identified with the accused

चंडीगढ़. लड़की से गैंगरेप में चंडीगढ़ पुलिस ने बाकी बचे दो आरोपी पोपू और गरीब को भी यूपी से दबोच लिया है। पुलिस की दो अलग-अलग टीमें इन्हें लेकर चंडीगढ़ आ रही हैं। एक आरोपी मोहम्मद इरफान को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया था। पिछले हफ्ते ऑटो ड्राइवर इरफान और उसके दो साथियों- पोपू और गरीब ने सेक्टर-53 में 22 साल की लड़की से गैंगरेप किया था। लड़की ऑटो में सेक्टर-36/37 लाइट प्वाइंट से मोहाली जाने के लिए बैठी थी। लड़की ने शनिवार को मजिस्ट्रेट के सामने इरफान को पहचान भी लिया है।


ऐसे पकड़ा पोपू को
इरफान ने थाना-49 पुलिस को पूछताछ के दौरान पोपू का मोबाइल नंबर और यूपी का एड्रेस दिया था। वारदात के बाद चंडीगढ़ से फरार होते वक्त पोपू इरफान को पता देकर गया था और कहा था कि पुलिस पीछे लगे तो वह भी भाग कर वहां आ जाए। सूत्रों के मुताबिक शुरुआती पूछताछ में पोपू और गरीब ने भी अपना जुर्म कबूल लिया है। पुलिस दोनों को लेकर रविवार तड़के चंडीगढ़ पहुंचेगी। गैंगरेप के तीनों आरोपी शादीशुदा और बाल-बच्चे वाले हैं।


नहीं मिली जैकेट
सेक्टर-42 के पेट्रोल पंप से आरोपी इरफान की जो फुटेज मिली थी, उसमें उसने एक जैकेट पहन रखी है। इरफान ने पुलिस को बताया था कि यह जैकेट पोपू लेकर गया था। लेकिन पोपू से जैकेट बरामद नहीं हो सकी है।


पोपू-गरीब की भी होगी शिनाख्त
पुलिस पोपू और गरीब की भी लड़की से शिनाख्त करवाएगी। पहले इन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा। फिर पुलिस कोर्ट से उसका रिमांड हासिल करेगी। पुलिस रविवार को इरफान को भी रिमांड पर लेगी।

X
The accused identified with the accused
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..