Hindi News »Union Territory »New Delhi »News» Jammu Kashmir Sub Inspector Martyrs In The Attack Of Terrorists

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों के हमले में सब-इंस्पेक्टर शहीद, एक आतंकी ढेर

इसमें सब इंस्पेक्टर इमरान टाक की गोलियां लगने से मौत हो गई।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 18, 2017, 05:08 AM IST

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों के हमले में सब-इंस्पेक्टर शहीद, एक आतंकी ढेर

श्रीनगर. कश्मीर के जकूरा इलाके में आतंकियों के हमले में एक पुलिस सब इंस्पेक्टर शहीद हो गया और एक पुलिस कर्मी घायल हो गया। वहीं एक आतंकी मुगीस अहमद मीर मारा गया। इसके बाद आठ पुलिस थानों में कर्फ्यू जैसे प्रतिबंध लगाए गए हैं। स्कूल, कॉलेज बंद कर दिए गए हैं। पुलिस के मुताबिक मुगीस, जाकिर मूसा का साथी था।


- सूत्रों ने बताया कि कार में सवार तीन आतंकियों ने श्रीनगर-गांदरबल रोड पर तैनात पुलिस टीम पर फायरिंग की थी। इसमें सब इंस्पेक्टर इमरान टाक की गोलियां लगने से मौत हो गई। जबकि एसपीओ घायल हो गया है।

63% लोग चाहते हैं कश्मीर में सेना का ज्यादा इस्तेमाल

- अमेरिकी फैक्ट थिंक टैंक प्यू रिसर्च सेंटर ने शुक्रवार को दावा किया कि उसके एक सर्वे में शामिल 63% लोग जम्मू और कश्मीर में सेना का अधिक इस्तेमाल चाहते हैं। वहीं, 64% लोगों ने पाकिस्तान के प्रति बेहद सख्त रुख दिखाया।

- प्यू रिसर्च सेंटर के इकोनॉमिक एटीट्यूड के ग्लोबल डायरेक्टर ब्रूस स्टॉक्स ने अमेरिकन सेंटर में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि यह आंकड़ा पिछले साल की तुलना में 9% ज्यादा है। यह सर्वे इस साल 21 फरवरी से 10 मार्च के बीच देश के शहरी और ग्रामीण इलाकों में 2,464 लोगों पर किया गया था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×