दिल्ली न्यूज़

--Advertisement--

सीएम की कार में पीछे की सीट पर बैठे शाहरुख, उतरकर छुए ममता के पैर

बादशाह खान के इस विनम्र अंदाज को देखकर उनके फैंस गदगद हो गए हैं।

Dainik Bhaskar

Nov 17, 2017, 02:11 AM IST
ममता बनर्जी संग इसी सेंट्रो कार में एयरपोर्ट पहुंचे शाहरुख खान। (पैर छूने का फाइल फोटो) ममता बनर्जी संग इसी सेंट्रो कार में एयरपोर्ट पहुंचे शाहरुख खान। (पैर छूने का फाइल फोटो)

कलकत्ता/नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में बतौर चीफ गेस्ट पहुंचे थे। वापसी में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी खुद उन्हें एयरपोर्ट तक ड्रॉप करने आईं। इस दौरान सेंट्रो की पिछली सीट पर बैठे शाहरुख ने उनके पैर छू कर आशीर्वाद लिया। बादशाह खान के इस विनम्र अंदाज को देखकर उनके फैन्स गदगद हो गए हैं। इस पूरे वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

- दरअसल, शुक्रवार को ही कोलकाता में सीएम ममता बनर्जी समेत बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्‍चन, शाहरुख खान, महेश भट्ट, कमल हासन और काजोल की मौजूदगी में 23वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल की शुरुआत हुई है।
- इसमें आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान कुछ घंटे के लिए शिरकत करने पहुंचे थे।
- जब वे मुंबई वापस लौटने लगे तो सीएम ममता बनर्जी खुद शाहरुख को सुभाषचंद्र बोस एयरपोर्ट तक ड्रॉप करने के लिए अपनी सेंट्रो कार से गई थीं।
- इस दौरान कार की पिछली सीट पर बैठे किंग खान ने उतरकर ममता के पैर छुए। सीएम भी उन्हें आशीर्वाद देते हुए आगे बढ़ीं और सुरक्षा गार्ड्स को कुछ निर्देश देने लगीं।

- बता दें कि ममता बनर्जी का शाहरुख खान से खासा लगाव है। वहीं, बॉलीवुड के इस एक्टर को पश्चिम बंगाल का ब्रांड एम्बेसडर भी बनाया गया है।

- किंग खान के नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्टर शाहरुख भी उन्हें अपनी बहन मानते हैं। शायद इसीलिए महंगी कारों में घूमने के शौकीन शाहरुख ने सादगी पसंद सीएम ममता के साथ सेंट्रो कार में बैठने में हिचक महसूस नहीं की।

शाहरुख गले लगकर ममता से विदाई लेते हुए। शाहरुख गले लगकर ममता से विदाई लेते हुए।
सीएम ममता बेहद सादगी पसंद हैं। वे सेंट्रो कार में ही चलती हैं। सीएम ममता बेहद सादगी पसंद हैं। वे सेंट्रो कार में ही चलती हैं।
कोलकाता में फिल्म फेस्टिवल के दौरान मंच पर कमल हसन, अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान। कोलकाता में फिल्म फेस्टिवल के दौरान मंच पर कमल हसन, अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान।
शाहरुख खान सीएम ममता को अपनी बहन मानते हैं। शाहरुख खान सीएम ममता को अपनी बहन मानते हैं।
इससे पहले भी किंग खान उनसे पैर छूकर आशीर्वाद ले चुके हैं। इससे पहले भी किंग खान उनसे पैर छूकर आशीर्वाद ले चुके हैं।
फिल्म फेस्टिवल के स्टेज पर फिल्मी हस्तियां। फिल्म फेस्टिवल के स्टेज पर फिल्मी हस्तियां।
shahrukh khan touches feets of cm mamata banerjee on kolkata airport
X
ममता बनर्जी संग इसी सेंट्रो कार में एयरपोर्ट पहुंचे शाहरुख खान। (पैर छूने का फाइल फोटो)ममता बनर्जी संग इसी सेंट्रो कार में एयरपोर्ट पहुंचे शाहरुख खान। (पैर छूने का फाइल फोटो)
शाहरुख गले लगकर ममता से विदाई लेते हुए।शाहरुख गले लगकर ममता से विदाई लेते हुए।
सीएम ममता बेहद सादगी पसंद हैं। वे सेंट्रो कार में ही चलती हैं।सीएम ममता बेहद सादगी पसंद हैं। वे सेंट्रो कार में ही चलती हैं।
कोलकाता में फिल्म फेस्टिवल के दौरान मंच पर कमल हसन, अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान।कोलकाता में फिल्म फेस्टिवल के दौरान मंच पर कमल हसन, अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान।
शाहरुख खान सीएम ममता को अपनी बहन मानते हैं।शाहरुख खान सीएम ममता को अपनी बहन मानते हैं।
इससे पहले भी किंग खान उनसे पैर छूकर आशीर्वाद ले चुके हैं।इससे पहले भी किंग खान उनसे पैर छूकर आशीर्वाद ले चुके हैं।
फिल्म फेस्टिवल के स्टेज पर फिल्मी हस्तियां।फिल्म फेस्टिवल के स्टेज पर फिल्मी हस्तियां।
shahrukh khan touches feets of cm mamata banerjee on kolkata airport
Click to listen..