--Advertisement--

एयरहोस्टेस से की छेड़छाड़ तो छूने पड़े पैर, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक इंडिगो महिला कर्मचारी दो स्टूडेंट पर आरोप लगाते नजर आ रही है।

Danik Bhaskar | Nov 22, 2017, 12:39 AM IST
ऐयरहोस्टेस के पैर छूता छात्र। ऐयरहोस्टेस के पैर छूता छात्र।

हैदराबाद. इंडिगो एयरलाइंस फिर से खबरों में है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक इंडिगो महिला कर्मचारी दो स्टूडेंट पर आरोप लगाते नजर आ रही है। महिला के मुताबिक, दोनों ने उससे छेड़छाड़ की है। इस वीडियो में आरोपी अपनी गलती के लिए उस महिला के पैर भी छूते नजर आ रहे है। ये मामला हैदराबाद के राजीव गांधी एयरपोर्ट हैदराबाद का है। सुबह की शिफ्ट की रिपोर्ट करने एयरपोर्ट आ रही थी महिला....

- दरअसल, यह घटना उस समय हुई जब महिला कर्मचारी अपनी सुबह की शिफ्ट के लिए रिपोर्ट करने एयरपोर्ट आ रही थी। उसने देखा कि पार्किंग एरिया से दो लोग उसका पीछा कर रहे हैं।
- भारत और कल्याण नाम के दो लोगों ने कथित तौर पर इस दौरान भद्दे कमेंट भी किए।

- जब वे दोनों कमेंट कर रहे थे तो महिला ने उन्हें इग्नोर करते हुए एयरपोर्ट की तरफ चलना जारी रखा। तभी प्रीपेड टैक्सी काउंटर के पास उनमें से एक लड़के ने महिला के करीब आने की कोशिश की।

- महिला ने इस हरकत के तुरंत बाद ही एयरपोर्ट पर मौजूद एक ट्रैफिक पुलिसवाले को आवाज दी। ट्रैफिक पुलिसवाले दोनों को पकड़कर अपने साथ पुलिस स्टेशन ले गया। आरोपियों को पुलिस थाने ले जाने के बाद महिला कर्मचारी के अलावा वहां इंडिगो का स्टाफ भी मौजूद था।
- बताया जा रहा है, छेड़छाड़ करने वाले इन दोनों लोगों ने शराब पी रखी थी। वीडियो में दोनों एयर होस्टेस के पैर छूते नजर आ रहे हैं। वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि वे उनके खिलाफ शिकायत न करें।
- हालांकि स्टूडेंट होने की वजह से एयर होस्टेस ने दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की है। वहीं पुलिस ने उन्हें एयरपोर्ट पर उपद्रव मचाने के लिए, और व्यवस्था में खलल डालने का दोषी पाते हुए दर्ज कर लिया है।

- इंडिगों अधिकारी के मुताबिक, जैसे ही दोनों लोगों को पुलिस पकड़कर स्टेशन ले जाने लगी वे तुरंत स्टाफ मेंबर से माफी मांगने लगे। इसके बाद हमारे स्टाफ मेंबर ने दोनों के खिलाफ कोई आधिकारिक कम्पलेंट नहीं की है। कुछ घंटे कस्टडी में रखने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपी छात्रों को छोड़ दिया।

आगे की स्लाइड्स में देखें खबर से संबंधित PHOTOS...

यह घटना उस समय हुई जब महिला कर्मचारी अपनी सुबह की शिफ्ट के लिए रिपोर्ट करने एयरपोर्ट आ रही थी। यह घटना उस समय हुई जब महिला कर्मचारी अपनी सुबह की शिफ्ट के लिए रिपोर्ट करने एयरपोर्ट आ रही थी।
ट्रैफिक पुलिसवाले दोनों स्टूडेंट को पकड़कर अपने साथ पुलिस स्टेशन ले जाते हुए। ट्रैफिक पुलिसवाले दोनों स्टूडेंट को पकड़कर अपने साथ पुलिस स्टेशन ले जाते हुए।
वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि वे उनके खिलाफ शिकायत न करें। वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि वे उनके खिलाफ शिकायत न करें।