Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Know How Transgender Become Millionaire In Mansa Punjab

ट्रांसजेंडर नजीर खान पर लक्ष्मी की

ट्रांसजेंडर नजीर खान पर लक्ष्मी की

suraj thakur | Last Modified - Nov 17, 2017, 10:47 AM IST

चंडीगढ़। गायक ट्रांसजेंडर नाजीर खान पांच दिन के भीतर करोड़पति बन गए हैं। पंजाब सरकार की लॉटरी के दिवाली बंपर के ड्रा में नाजीर की डेढ़ करोड़ की लॉटरी निकली। यह लॉटरी का टिकट उन्होंने ड्रा के पांच दिन पहले ही खरीदा था। नजीर खान का कहना है कि उन्हें उम्मीद थी कि एक दिन उन पर जरूर खुदा मेहरबान होगा।

- 15 अक्टूबर को पंजाब सरकार की ओर से निकाले गए लॉटरी ड्रॉ में उसका टिकट नंबर बी-943117 निकला है। नजीर खान ने यह लॉटरी का यह टिकट तीसरी बार खरीदा था। पांच दिन पहले नजीर मानसा के एक टैक्सी स्टैंड पर खड़े थे, जहां पर एक आदमी लॉटरी का टिकट लेकर उसके पास पहुंचा और टिकट खरीदने की गुजारिश करने लगा। टिकट खरीदने का मन न होते हुए भी उसने टिकट खरीद लिया और उस पर लक्ष्मी मेहरबान हो ही गई।


- नजीर खान का कहना है कि वह पहले अपनी कमाई से तीन गरीब लड़कियों का विवाह कर चुके हैं। यह पैसा भी वह गरीब लड़कियों की पढ़ाई पर खर्च करेंगे। नजीर ने यह टिकट मानसा के लाटरी विक्रेता तरसेम शर्मा से खरीदी थी।


आगे की स्लाइड्स में देखें तस्वीरें...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×