चंडीगढ़ समाचार

--Advertisement--

किराएदारों ने मकान मालिक दंपति पर किया हमला, जमीन पर लेटाकर पीटा

किराएदारों ने मकान मालिक दंपति पर किया हमला, जमीन पर लेटाकर पीटा

Danik Bhaskar

Nov 17, 2017, 04:57 PM IST
सीसीटीवी में कैद हुई वारदात सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

लुधियाना। गाली-गलौच करने से रोकने पर किराएदार दो महिला और एक युवक ने मिलकर मकान मालिक दंपति पर हमला कर दिया। इस दौरान आरोपी किराएदारों ने महिला को सरेआम गली में खींचकर पिटाई की और जमीन पर लेटा कर पीटा। महिला मौके पर ही बेहोश हो गई। लोगों को इकट्ठा होता देख आरोपी मौके से जान से मारने की धमकियां देते हुए भाग निकले।

पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। इसमें महिला को सरेआम बालों से घसीट पीटते दिखाई दे रहा है। जख्मियों को लोगों ने सिविल अस्पताल पहुंचाया।
सूचना मिलने पर थाना डिवीजन नंबर पांच की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने न्यू मॉडल टाउन की दमनजीत कौर की शिकायत पर वरिंदर सिंह, अंजू और हरप्रीत कौर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। शिकायतकर्ता दमनजीत कौर ने बताया कि उन्होंने करीब आठ साल पहले घर में किराएदार रखे थे। उनके अनुसार उन्होंने किराएदारों को कमरा खाली करने को कहा तो वह झगड़ने लगे।


शिकायतकर्ता के पति जसपाल सिंह के अनुसार, आरोपियों ने इस बात को लेकर पहले भी दो बार उन पर हमला किया था। उनके अनुसार आरोपी महिलाएं काफी ऊंची आवाज में शोर कर रही थी। दमनजीत के अनुसार उनके बीमार होने के कारण उन्होंने शोर मचाने से मना किया।
मगर आगे से वह गाली गलौच करने लगीं। उन्हें रोकने पर झगड़ने लगी। इसके बाद आरोपियों ने गली में जाकर जसपाल और दमनजीत पर हमला कर दिया।


वहीं, किराएदारों का कहना है कि उन्होंने गाली गलौच नहीं की और ही पहले मारपीट शुरू की।
कमरा खाली करने को लेकर दोनों पक्षों में पहले से झगड़ा चल रहा है। घर के मालिक के अनुसार दूसरे पक्ष ने गाली-गलौच की और फिर हमला कर दिया। सीसीटीवी में पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई।


फुटेज को कब्जे में ले लिया गया है। किराएदारों पर मामला दर्ज करके उनकी तलाश की जा रही है। -एएसआईमलकीत सिंह, जांच अफसर

Click to listen..