Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» The Tenants Beaten Up The Owner Of House

किराएदारों ने मकान मालिक दंपति पर किया हमला, जमीन पर लेटाकर पीटा

किराएदारों ने मकान मालिक दंपति पर किया हमला, जमीन पर लेटाकर पीटा

suraj thakur | Last Modified - Nov 17, 2017, 04:57 PM IST

लुधियाना। गाली-गलौच करने से रोकने पर किराएदार दो महिला और एक युवक ने मिलकर मकान मालिक दंपति पर हमला कर दिया। इस दौरान आरोपी किराएदारों ने महिला को सरेआम गली में खींचकर पिटाई की और जमीन पर लेटा कर पीटा। महिला मौके पर ही बेहोश हो गई। लोगों को इकट्ठा होता देख आरोपी मौके से जान से मारने की धमकियां देते हुए भाग निकले।

पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। इसमें महिला को सरेआम बालों से घसीट पीटते दिखाई दे रहा है। जख्मियों को लोगों ने सिविल अस्पताल पहुंचाया।
सूचना मिलने पर थाना डिवीजन नंबर पांच की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने न्यू मॉडल टाउन की दमनजीत कौर की शिकायत पर वरिंदर सिंह, अंजू और हरप्रीत कौर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। शिकायतकर्ता दमनजीत कौर ने बताया कि उन्होंने करीब आठ साल पहले घर में किराएदार रखे थे। उनके अनुसार उन्होंने किराएदारों को कमरा खाली करने को कहा तो वह झगड़ने लगे।


शिकायतकर्ता के पति जसपाल सिंह के अनुसार, आरोपियों ने इस बात को लेकर पहले भी दो बार उन पर हमला किया था। उनके अनुसार आरोपी महिलाएं काफी ऊंची आवाज में शोर कर रही थी। दमनजीत के अनुसार उनके बीमार होने के कारण उन्होंने शोर मचाने से मना किया।
मगर आगे से वह गाली गलौच करने लगीं। उन्हें रोकने पर झगड़ने लगी। इसके बाद आरोपियों ने गली में जाकर जसपाल और दमनजीत पर हमला कर दिया।


वहीं, किराएदारों का कहना है कि उन्होंने गाली गलौच नहीं की और ही पहले मारपीट शुरू की।
कमरा खाली करने को लेकर दोनों पक्षों में पहले से झगड़ा चल रहा है। घर के मालिक के अनुसार दूसरे पक्ष ने गाली-गलौच की और फिर हमला कर दिया। सीसीटीवी में पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई।


फुटेज को कब्जे में ले लिया गया है। किराएदारों पर मामला दर्ज करके उनकी तलाश की जा रही है।-एएसआईमलकीत सिंह, जांच अफसर

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: CCTV: kiraaedaaron ne mkan maalik dnpti ko jmin par letaakar pitaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×