Hindi News »Union Territory »New Delhi »Sports» British Model Turned Actress Amy Jackson Interview

एमी जैक्सन ने कहा- चीन की दीवार पार करने जैसा है हॉलीवुड में काम करना

एमी जल्द ही सुपरस्टार रजनीकांत और खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के साथ फिल्म 2.0 में दिखेंगी।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 16, 2017, 03:53 AM IST

  • एमी जैक्सन ने कहा- चीन की दीवार पार करने जैसा है हॉलीवुड में काम करना
    +3और स्लाइड देखें

    नई दिल्ली.एमी जैक्सन जिनको हम लोगों ने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा तमिल, तेलगु फिल्मों में भी एक्टिंग करते देखा है। वह जल्द ही सुपरस्टार रजनीकांत और खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के साथ फिल्म 2.0 में दिखेंगी।दिल्ली आने पर एमी से भास्कर ने खास बातचीत की...

    सवाल: प्रियंका चोपड़ा, नरगिस फाखरी और उसके बाद आप। तीनों लोग अमेरिकन टीवी इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं और वहां काम कर रहे हैं, इंडियन इंडस्ट्री से क्या अलग है वहां?
    एमी:
    मैं बहुत एक्साइटेड हूं अपने शो के लिए। शो का नाम सुपर गर्ल्स है, मेरा छोटा सा रोल है लेकिन मेरे लिए अच्छा है। रही वहां के लोगों की बात तो वे लोग बहुत प्रोफेशनल हैं। वहां हर चीज टाइम से होती है। वैसे भी टीवी इंडस्ट्री फिल्म इंडस्ट्री से बिलकुल अलग होती है। इसीलिए वहां काम करना चीन की दीवार पार करने जैसा होता है।

    सवाल: आप अक्षय कुमार के साथ पहले भी काम कर चुकी हैं। आपका एक्सपीरियंस सुपरस्टार रजनीकांत के साथ कैसा रहा?
    एमी:
    अब तक जितनी भी फिल्मों में मैंने काम किया है उनमें से सबसे अच्छा एक्सपीरियंस रजनी सर के साथ काम करने का रहा। रजनी सर इज सुपर्ब। वे सिर्फ नाम ही के सुपरस्टार नहीं बल्कि सच में सुपरस्टार हैं। उनके साथ काम करके मेरा सपना पूरा हो गया क्योंकि मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला।

    सवाल: आप इंग्लिश मॉडल रही हैं और वहां एक्टिंग भी कर चुकी हैं। इंडिया में फिल्मों के दौरान आप अपने डायलॉग्स कैसे याद रखती हैं?
    एमी:
    दरअसल, जब मैंने हिंदी, तेलगु और तमिल की फिल्मों में काम करना शुरू किया तब मुझे यह डर था कि ज्यादा दिन तक यह सब नहीं चल पाएगा, लेकिन जब मेरे डायरेक्टर्स ने मुझे सपोर्ट करना शुरू किया तब जा के यह सब पॉसिबल हो पाया, अब मैं रोज हिंदी, तमिल और तेलगु की क्लासेज ले रही हूं, और आने वाले कुछ समय में मेरा एक्सेंट भी नार्मल इंडियन एक्सेंट हो जाएगा।

    सवाल: आपको इंडियन कुजिंस में क्या पसंद है?
    एमी:मुझे पंजाबी और मुगलई फूड भी काफी पसंद है। जल्द ही मैं और मेरी मां एक रेस्टोरेंट खोल रहे है। इसमें हम इंडियन कुजिन के लिए अलग कॉर्नर बनाएंगे।

  • एमी जैक्सन ने कहा- चीन की दीवार पार करने जैसा है हॉलीवुड में काम करना
    +3और स्लाइड देखें
  • एमी जैक्सन ने कहा- चीन की दीवार पार करने जैसा है हॉलीवुड में काम करना
    +3और स्लाइड देखें
  • एमी जैक्सन ने कहा- चीन की दीवार पार करने जैसा है हॉलीवुड में काम करना
    +3और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Delhi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: British Model Turned Actress Amy Jackson Interview
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×