Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »Sports» DAV Hoshiarpur Played By Khalsa College

डीएवी होशियारपुर ने खेला खालसा कॉलेज से ड्रॉ

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 17, 2017, 01:01 PM IST

ए-डिविजन मेंस फुटबॉल चैंपियनशिप में डीएवी कॉलेज होशियारपुर टीम ने बीएएम खालसा कॉलेज गढ़शंकर की टीम के साथ ड्रॉ खेला।
डीएवी होशियारपुर ने खेला खालसा कॉलेज से ड्रॉ

चंडीगढ़। पंजाब यूनिवर्सिटी इंटर कॉलेज ए-डिविजन मेंस फुटबॉल चैंपियनशिप में डीएवी कॉलेज होशियारपुर टीम ने बीएएम खालसा कॉलेज गढ़शंकर की टीम के साथ ड्रॉ खेला। दोनों ही टीमों ने पंजाब यूनिवर्सिटी ग्राउंड में शानदार प्रदर्शन किया। पहले ही मिनट से आक्रमण का दौर शुरू हो गया। डीएवी कॉलेज की टीम ने पहले हाफ में एक गोल किया। इसके बाद बीएएम खालसा कॉलेज गढ़शंकर की टीम ने दूसरे हाफ में गोल करते हुए स्कोर बराबर कर दिया। इसके बाद अंतिम समय में दोनों टीमों ने गोल करने की काफी कोशिश की लेकिन वे सफल नहीं हो सके। वहीं दिन के दूसरे मुकाबले में एसजीजीएस खालसा कॉलेज माहिलपुर की टीम ने एसजीजीएस कॉलेज चंडीगढ़ की टीम को 1-0 से हराया। यहां पर भी दोनों टीमों में कड़ी टक्कर रही। एसजीजीएस कॉलेज की टीम ने पहले हाफ में ही एक गोल कर दिया था और इसके बाद चंडीगढ़ एसजीजीएस की टीम गोल बराबर नहीं कर सकी। एसजीजीएस कॉलेज माहिलपुर की टीम ने मैच 1-0 से अपने नाम कर लिया।

जीटीबी कॉलेज दाखा की टीम फाइनल में
चंडीगढ़।
इंटर कॉलेज मेंस बी-डिविजन में जीटीबी कॉलेज दाखा की टीम ने एकतरफा अंदाज में 5-0 से जीत हासिल की। श्री राम कॉलेज दाला की टीम इस मैच में पूरी तरह से बैकफुट पर रही और दाखा की टीम ने एक के बाद पांच गोल दागे। वहीं गुरु नानक कॉलेज नारंगवाल की टीम ने बीएसएसजी गवर्नमेंट कॉलेज सिदेसर की टीम को 1-0 से हराकर रोमांचक जीत हासिल की।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: dievi hoshiyaarpur ne khelaa khaalsaa college se dro
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Sports

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×