Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» DAV Hoshiarpur Played By Khalsa College

डीएवी होशियारपुर ने खेला खालसा कॉलेज से ड्रॉ

डीएवी होशियारपुर ने खेला खालसा कॉलेज से ड्रॉ

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 16, 2017, 07:05 PM IST

चंडीगढ़। पंजाब यूनिवर्सिटी इंटर कॉलेज ए-डिविजन मेंस फुटबॉल चैंपियनशिप में डीएवी कॉलेज होशियारपुर टीम ने बीएएम खालसा कॉलेज गढ़शंकर की टीम के साथ ड्रॉ खेला। दोनों ही टीमों ने पंजाब यूनिवर्सिटी ग्राउंड में शानदार प्रदर्शन किया। पहले ही मिनट से आक्रमण का दौर शुरू हो गया। डीएवी कॉलेज की टीम ने पहले हाफ में एक गोल किया। इसके बाद बीएएम खालसा कॉलेज गढ़शंकर की टीम ने दूसरे हाफ में गोल करते हुए स्कोर बराबर कर दिया। इसके बाद अंतिम समय में दोनों टीमों ने गोल करने की काफी कोशिश की लेकिन वे सफल नहीं हो सके। वहीं दिन के दूसरे मुकाबले में एसजीजीएस खालसा कॉलेज माहिलपुर की टीम ने एसजीजीएस कॉलेज चंडीगढ़ की टीम को 1-0 से हराया। यहां पर भी दोनों टीमों में कड़ी टक्कर रही। एसजीजीएस कॉलेज की टीम ने पहले हाफ में ही एक गोल कर दिया था और इसके बाद चंडीगढ़ एसजीजीएस की टीम गोल बराबर नहीं कर सकी। एसजीजीएस कॉलेज माहिलपुर की टीम ने मैच 1-0 से अपने नाम कर लिया।

जीटीबी कॉलेज दाखा की टीम फाइनल में
चंडीगढ़।
इंटर कॉलेज मेंस बी-डिविजन में जीटीबी कॉलेज दाखा की टीम ने एकतरफा अंदाज में 5-0 से जीत हासिल की। श्री राम कॉलेज दाला की टीम इस मैच में पूरी तरह से बैकफुट पर रही और दाखा की टीम ने एक के बाद पांच गोल दागे। वहीं गुरु नानक कॉलेज नारंगवाल की टीम ने बीएसएसजी गवर्नमेंट कॉलेज सिदेसर की टीम को 1-0 से हराकर रोमांचक जीत हासिल की।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×