Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» KB DAV School Defeats The Aurobindo School

केबी डीएवी स्कूल ने दी ऑरोबिंदो स्कूल को शिकस्त

केबी डीएवी स्कूल ने दी ऑरोबिंदो स्कूल को शिकस्त

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 16, 2017, 07:08 PM IST

चंडीगढ़।ब्रदर कायल बास्केटबॉल अंडर-16 बॉयज टूर्नामेंट में केबी डीएवी स्कूल ने जीत हासिल की है। उन्होंने यहां खेले गए खेले गए लीग मैच में श्री औरोबिंदो स्कूल को 24-15 से हराया। केबी डीएवी स्कूल की टीम ने शुरुआत से ही अच्छा प्रदर्शन किया और पहले क्वार्टर की लीड के आधार पर वे मैच जीतने में सफल रहे। अभिनव ने यहां पर विजेता टीम की ओर से 6 अंक हासिल किए जबकि अनुज ने औरोबिंदो स्कूल की ओर से अनुज ने 6 विकेट हासिल किए। वहीं दिन के दूसरे मैच में सेंट जॉन्स स्कूल की टीम ने आसान जीत दर्ज की। उन्होंने अजीत कर्म सिंह स्कूल को 30-15 से हराया। सेंट जॉन्स स्कूल ने होम कोर्ट का पूरा फायदा उठाया। विजेता टीम की ओर से शोबित ने आठ अंक हासिल किए जबकि अजीम कर्म सिंह स्कूल की टीम से अजीत ने 6 अंक हासिल किए।

चंडीगढ़ स्टेट सब-जूनियर ताइक्वांडो 18 से
चंडीगढ़।
चंडीगढ़ ताइक्वांडो एसोसिएशन द्वारा 16वीं चंडीगढ़ स्टेट सब-जूनियर ताइक्वांडो चैंपियनशिप-2017 का आयोजन आंचल इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर-41 में किया जाएगा। इसके मुकाबले 18 और 19 को सुबह 8.30 बजे से शाम पांच बजे तक होंगे। बॉयज के वेट 17 नवंबर को सुबह चार बजे से शाम सात बजे तक आंचल स्कूल में ही होंगे। गर्ल्स कैटेगरी के वेट 18 नवंबर को ही सुबह 8.30 बजे से 10 बजे तक किए जाएंगे। चंडीगढ़ के सभी ताइक्वांडो क्लब इसमें हिस्सा ले सकते हैं।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kebi dievi school ne di aurobindo school ko shikst
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×