Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »Sports» Panchkulas Talented Punjab Ladies Open Champion

पंचकूला की हुनर बनी पंजाब लेडीज ओपन की चैंपियन

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 17, 2017, 01:03 PM IST

पंचकूला की हुनर बनी पंजाब लेडीज ओपन की चैंपियन
पंचकूला की हुनर बनी पंजाब लेडीज ओपन की चैंपियन

चंडीगढ़। लेडीज पंजाब ओपन गोल्फ में पंचकूला की हुनर ने तीनों दिन टॉप स्पॉट के साथ टाइटल भी अपने नाम कर लिया। उन्होंने तीसरे दिन 78 का कार्ड खेला और 236 ग्रॉस स्कोर के साथ वे इस खिताब को जीतने में सफल रहीं। चंडीगढ़ गोल्फ क्लब में हुई गोल्फ ओपन टाइटल जीतने वाली सबसे युवा गोल्फर भी बन गईं। हुनर के बाद दूसरा स्थान हिना कंग के नाम रहा। वहीं शालिनी श्योराण को तीसरा स्थान मिला। वहीं ब्रॉन्ज कैटेगरी में हरिंदर ग्रेवाल को पहला स्थान मिला सिल्वर में मनिका को टॉप स्पॉट मिला।


पहले दिन पर कोर्स पर छाई रहीं हुनर:
कई इंटरनेशनल चैंपियनशिप जीतने वाली पंचकूला की हुनर पूरे टूर्नामेंट के दौरान कोर्स पर छाई रही। उन्होंने पहले दिन यहां पर 78 का कार्ड खेलकर शीर्ष स्थान हासिल किया। वहीं दूसरे दिन हुनर के कुछ स्ट्रोक खराब रहे और उन्होंने 80 का कार्ड खेल दिया। तीसरे दिन वे फिर से लय में लौटीं और उन्होंने 78 का कार्ड खेलकर टॉप स्पॉट हासिल कर लिया। ग्रास स्कोर में वे 236 अंक लेकर सबसे आगे रहीं। दूसरे स्थान पर काबिज हिना कंग उनसे 6 अंक पीछे रहीं। हिना ने 242 अंक अर्जित किए जबकि शालिनी श्योराण ने 249 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर कब्जा किया।

डिंपल को मिली नीलू चोपड़ा सीनियर चैलेंज ट्रॉफी:
चंडीगढ़ गोल्फ क्लब की पूर्व लेडी कैप्टन नीलू चोपड़ा के नाम पर शुरू की गई सीनियर चैलेंजर ट्रॉफी में डिंपल मिनोचा टॉप पर रहीं। 55 साल से अधिक उम्र की लेडीज गोल्फर्स के लिए हो रही इस ट्रॉफी में डिंपल ने 180 ग्रॉस स्कोर के साथ टाइटल हासिल किया। वहीं नेट कैटेगरी में हरिंदर ग्रेवाल को खिताब मिला। उन्होंने 140 अंक हासिल किए।

स्वतंत्र रचिता बनीं सुपर सीनियर विनर:
पाली सुकरचकिया मेमोरियल ट्रॉफी फाॅर अबव-65 एज कैटेगरी में स्वतंत्र रतिया और मेरी भट्टाचार्य को खिताब मिला। स्वतंत्र ने यहां पर ग्रॉस कैटेगरी में शानदार प्रदर्शन किया और उन्होंने 188 अंकों के साथ शीर्ष स्थान पर कब्जा किया। वहीं नेट कैटेगरी में मेरी भट्टाचार्य विजेता रहीं। उन्होंने 150 अंक हासिल किए।

अन्य नतीजे इस प्रकार रहे:
सिल्वर सेल्वर(0-18 साल)-54 होल
विनर-हिमांशिका सहगल-205 अंक

चैलेंज बाउल(19-25 साल)-54 होल
ग्रॉस विनर-मोनिका दत्ता-278 अंक
रनर-अप आशु सिंह-288 अंक
नेट विनर-अनन्या कपूर-218 अंक

ब्रॉन्ज प्लेट(26-32 साल)-54 होल
ग्रॉस विनर-हरिंदर ग्रेवाल-299 अंक
रनर-अप-रमन आहुजा-321 अंक
नेट विनर-दिव्या बराड़-223 अंक

सब-जूनियर ट्रॉफी(12 साल से कम)-36 होल
ग्रॉस विनर-जिया कंग-182 अंक
रनरअप-अनन्या कपूर-185 अंक

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pnchkulaa ki hunr bani pnjaab ladyj opn ki chainpiyn
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Sports

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×