Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »Sports» Sarthak School Honored Sports

सार्थक स्कूल ने किया स्पोर्ट्स को सम्मानित

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 18, 2017, 01:38 AM IST

सार्थक मॉडल स्कूल पंचकूला में प्रिंसिपल कमलेश चौहान ने डिस्ट्रिक्ट लेवल पर मेडल जीतने वाले प्लेयर्स ने सम्मानित किया।
सार्थक स्कूल ने किया स्पोर्ट्स को सम्मानित

पंचकूला। सार्थक मॉडल स्कूल पंचकूला में प्रिंसिपल कमलेश चौहान ने डिस्ट्रिक्ट लेवल पर मेडल जीतने वाले प्लेयर्स ने सम्मानित किया। स्कूल के प्लेयर्स ने स्वर्ण जयंती खेल महाकुंभ में शानदार प्रदर्शन किया। अंडर-14 कैटेगरी में स्कूल ने खो-खो और हैंडबॉल में मेडल हासिल किया। इसके अलावा टीम ने अंडर-17 में चार गोल्ड मेडल हासिल किए। इसके अलावा टीम ने जूडो में चार गोल्ड के साथ सिल्वर और दो ब्रॉन्ज मेडल हासिल किया। वहीं स्कूल के स्पोर्ट्स टीचर ओमप्रकाश ने बताया कि स्कूल के सभी खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। प्रिंसिपल कमलेश चौहान ने यहां पर सभी प्लेयर्स को सम्मानित किया।


आदर्श पब्लिक स्कूल ने मनाया एनुअल स्पोर्ट्स-डे
चंडीगढ़।
आदर्श पब्लिक स्मार्ट स्कूल ने अपना एनुल स्पोर्ट्स डे का आयोजन किया। इसकी शुरुआत द्वीप प्रज्वलित करने के साथ ह़ुई और मार्च पास्ट से हुई। स्कूल की हैड गर्ल रिया हुड्डा ने भाग ले रहे खिलाड़ियों को शपथ दिलवाई ।स्कूल प्रिंसीपल सुनीता ठाकुर ने अवसर पर बच्चों को खेलों के महत्ता के बारे में बताया । जूनियर और सीनियर विंग के बच्चों ने विभिन्न प्रतिस्पर्धाओं में भाग लिया जिसमें पी-कोक रेस, फ्रूट रेस, हर्डल रेस, बाउंसिंग बाल, टेन पिन बाल, हुला हूप, स्केटिंग, चैस, नेटबाल, खो खो और मार्शल आर्ट थी । कार्यक्रम के अंत में स्कूल प्रिंसीपल ने बच्चों की खेल भावनाओं को सराहा और विजेताओं और प्रतिभागियों को ईनाम और सर्टिफिकेट्स से सम्मानित किय

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: saarthk school ne kiyaa sports ko smmaanit
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Sports

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×