Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »Sports» St. Josephs School Finals With Ax Rasanas Innings

अक्ष राणा की पारी से सेंट जोसफ स्कूल फाइनल में

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 07, 2017, 11:14 PM IST

सेंट जोसफ अंडर-13 क्रिकेट ट्रॉफी में मेजबान टीम ने जीत के सफर को जारी रखते हुए सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली।
अक्ष राणा की पारी से सेंट जोसफ स्कूल फाइनल में
चंडीगढ़। सेंट जोसफ अंडर-13 क्रिकेट ट्रॉफी में मेजबान टीम ने जीत के सफर को जारी रखते हुए सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली। उन्होंने अपने हाेम ग्राउंड पर खेले गए मैच में लर्निंग पाथ्स स्कूल को 38 रनों के अंतर से हराकर बाहर कर दिया। मैच में सेंट जोसफ के कप्तान इशान गाबा ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम का निर्णय सही नहीं रहा और उन्होंने 23 विकेट पर तीन बल्लेबाजों को गंवा दिया। अक्ष राणा ने मुश्किल समय में अच्छी बल्लेबाजी की और नाबाद 55 रन बनाकर टीम का स्कोर 20 ओवरों में चार विकेट पर 118 रन तक पहुंचा दिया। इसके अलावा आर्यन ने नाबाद 22 रन बनाए। लर्निंग पाथ्स स्कूल के लिए वेदांश और अनीश ने एक एक विकेट हासिल किए। जवाब में उतरी लर्निंग पाथ्स स्कूल की टीम कुछ खास नहीं कर सकी और 19.3 ओवरों में 84 रन पर ही ढेर हो गई। पार्थ और दक्ष ने 13-13 रन बनाए। विजेता टीम की ओर से कप्तान इशान गाबा ने तीन विकेट हासिल किए।

अब मुकाबला सेंट कबीर के साथ:
खिताब के लिए सेंट जोसफ स्कूल का सामना सेंट कबीर के साथ होगा। सेंट कबीर स्कूल ने सेमीफाइनल में सॉपिन्स स्कूल को आठ विकेट से हरा दिया। मैच में सॉपिन्स ने पहले बल्लेबाजी की और 17.4 ओवरों में ही अपने सभी विकेट 74 रन पर गंवा दिए। प्रणय ने 23 रन बनाए। सेंट कबीर स्कूल के लिए भानू ने तीन जबकि जबकि आर्यमान और शौर्य ने दो दो विकेट हासिल किए। जवाब में सेंट कबीर स्कूल की टीम ने 13 ओवरों में 2 विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया। आरुष ने नाबाद 48 रन बनाए। सॉपिन्स की ओर से जसकरन ने एक विकेट लिया।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: aks raanaa ki paari se sent josf school final mein
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Sports

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×