Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Vikramjit Singh Was The Fastest In 800 Meters

विक्रमजीत सिंह रहे ८०० मीटर में सबसे तेज - 1

विक्रमजीत सिंह रहे ८०० मीटर में सबसे तेज - 1

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 18, 2017, 12:22 AM IST

चंडीगढ़। पोस्ट ग्रैजुएट गवर्नमेंट कॉलेज-11 ने अपनेे 65वें एनुअल स्पोर्ट्स डे का आयोजन किया और इसकी शुरुआज एजुकेशन सेक्रेटरी बीएल शर्मा ने की। स्पोर्ट्स मीटर पर 330 से ज्यदा एथलीट्स ने 100 मीटर हीट में हिस्सा लिया जबकि अन्य ट्रैक एंड फील्ड इवेंट्स में 2000 से ज्यादा एथलीट्स शामिल रहे। 800 मीटर जनरल स्ट्रीम में बीपीएड के विक्रमजीत सिंह ने शीर्ष स्थान हासिल किया। वहीं साहिल ने दूसरा और मनजीत ने तीसरा स्थान हासिल किया। 800 मीटर जनरल स्ट्रीम गर्ल्स में दीपांशी चौधरी टॉप पर रहीं। उनके बाद शिवानी ने दूसरा और ताशी ने तीसरा स्थान हासिल किया।

शॉट पुट कंप्याूटर स्ट्रीम में महेश को टॉप स्पॉट मिला। उन्होंने 8.7 मीटर का थ्रो लगाया। इसके बाद अमरिंदर सिंह को दूसरा और जतिन को तीसरा स्थान मिला। बॉयज जनरल स्ट्रीम हाई जंप में हर्षित ने शीर्ष स्थान हासिल किया जबकि गुरमीत ने दूसरा और गगनदीप सिंह ने तीसरा स्थान हासिल किया। शाटपुट जनरल स्ट्रीम में अतुल कुमार पहले स्थान पर राहे जबकि सन्नी ने दूसरा जबकि संदीप ने तीसरा स्थान हासिल किया। लॉन्ग जंप में दिपांशु ने पहला, प्रीति ने दूसरा और राधा ने तीसरा स्थान हासिल किया। गर्ल्स में राजविंदर ने पहला, राधा ने दूसरा और दीपांशु ने तीसरा स्थान हासिल किया। शॉटपुट में सिमरनप्रीत सिंह ने पहला, प्रिया ने दूसरा जबकि रिगिन ने तीसरा स्थान हासिल किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×