राहत / Air india ने किराए में की कमी, 15 अगस्त तक मिलेगी सुविधा



amarnath yatra ; air india reduces fare delhi srinagar till 15th august
X
amarnath yatra ; air india reduces fare delhi srinagar till 15th august

Dainik Bhaskar

Aug 04, 2019, 04:59 PM IST

यूटिलिटी डेस्क. जम्मू - कश्मीर में हालात को ध्यान में रखते हुए सरकार ने पर्यटकों और अमरनाथ जा रहे श्रद्धालुओं को वापस आने के लिए एडवाइजरी जारी की है। इसी को ध्यान में रखते हुए एयर इंडिया ने दिल्ली से श्रीनगर की फ्लाइट के किराए में कमी की है। विमानन कंपनी की ओर से कहा गया है कि 15 अगस्त तक के लिए श्रीनगर से दिल्ली के लिए उड़ानों का कराया 6899 रुपए और दिल्ली से श्रीनगर की उड़ानों का किराया 6899 रुपए कर दिया गया है। पहले इन उड़ानों के लिए किराया 9500 रुपए फिक्स किया था। आपको बता दें कि इससे पहले सभी विमानन कंपनियों ने श्रीनगर से टिकट रद्द करने या तारीख बदलवाने पर कोई अतिरिक्त शुल्क न लेने का फैसला किया है।

मिलेगा पूरा रिफंड

  1. निजी कंपनियां भी दे रहीं पूरा रिफंड

    निजी विमानन कंपनी स्पाइस जेट, इंडिगो और विस्तारा ने भी श्रीनगर से 03 अगस्त से 09 अगस्त के बीच अपनी उड़ानों के टिकट कैंसिल कराने वालों को पूरा रिफंड देने की बात कही है। यात्रा की तारीख बदलवाने पर भी यात्रियों से कोई फीस नहीं ली जाएगी।

  2. सरकार ने लोगों से लौटने को कहा

    हाल ही में अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमले की साजिश का खुलासा होने के कारण सरकार की ओर से एडवाइजरी जारी कर श्रद्धालुओं और पर्यटकों को राज्य छोड़ने का निर्देश दिया गया है। 

    • खबरों के अनुसार जैश-ए मोहम्मद जम्मू-कश्मीर में बड़े आतंकी हमले की फिराक में है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना