• Hindi News
  • Utility
  • banking ; bank of india launches festive offer waives loan processing charges

बैंक ऑफ इंडिया / फेस्टिव ऑफर के तहत होम लोन पर नहीं देनी होगी प्रोसेसिंग फीस

banking ; bank of india launches festive offer waives loan processing charges
X
banking ; bank of india launches festive offer waives loan processing charges

दैनिक भास्कर

Sep 08, 2019, 05:25 PM IST

यूटिलिटी डेस्क. बैंक ऑफ इंडिया ने फेस्टिवल सीजन को देखते हुए कई नए ऑफर शुरू किए हैं। बैंक ने होम लोन के लिए कई खास ऑफर शुरू किए हैं। इसमें होम लोन पर प्रोसेसिंग फीस में छूट मुख्य रूप से शामिल है। बैंक ऑफ इंडिया के जनरल मैनेजर सलिल कुमार स्वान ने कहा है कि इस फेस्टिव सीजन में बैंक अपने ग्राहकों को रियायती दरों पर होम लोन उपलब्ध कराएगा। 

एजुकेशन लोन भी लें सकेंगे

उन्होंने बताया कि 30 लाख रुपए तक के होम लोन पर ब्याज की दर 8.35 फीसदी होगी। जबकि 30 लाख रुपए से ज्यादा का लोन रेपो रेट से लिंक्ड दरों होगा। उन्होंने कहा कि फेस्टिव सीजन के दौरान एजुकेशन लोन भी काफी स्पर्धी दरों पर दिया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि बैंक ने छोटे और मध्यम कारोबारियों के लिए एक वेलकम ऑफर लॉन्च किया है। इस ऑफर के तहत इन कारोबारियों को 50 रुपए से लेकर 5 करोड़ रुपए तक का लोन काफी रियायती दरों पर उपलब्ध कराया जा रहा है। हालांकि, यह दरें कारोबारियों की ओर से सिक्योरिटी के तौर पर दी जाने वाली संपत्ति की वैल्यू पर निर्भर करेंगी।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) अपने कस्टमर्स को सस्ती दर पर होम लोन उपलब्ध कराएगा। इतना ही नहीं इस लोन पर लगने वाला ब्याज रेपो रेट से लिंक्ड होगा। यानी जब SBI अपनी नीतिगत दर यानी रेपो रेट में जितनी कमी या बढ़ोतरी करेगा तो आपके होम लोन पर भी उतना ही असर होगा। SBI ने बताया है कि इस साल त्योहार में कस्टमर्स को सिर्फ 8.05 प्रतिशत पर होम लोन देने जा रहा है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना