पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

इस बार बहन को दें हेल्थ इंश्योरेंस का उपहार

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

यूटिलिटी डेस्क. इस साल 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के दिन रक्षाबंधन त्योहार मनाया जाएगा। इन दिन भाई अपनी बहनों को गिफ्ट देते हैं। अगर आप भी अपनी बहन को गिफ्ट देने का प्लान बना रहे हैं तो रेलीगेयर हेल्थ इंश्योरेंस का व्यापक हेल्थ इंश्योरेंस प्लान ‘केयर फ्रीडम’ एक अच्छा गिफ्ट रहेगा।

1) इस हेल्थ कवर ये जुड़ी खास बातें...

रेलीगेयर हेल्थ इंश्योरेन्स का हॅास्पिटलाइजेशन इंश्योरेन्स प्रोडक्ट, सुपर मेडिक्लेम क्रिटिकल इलनैस एवं सर्जरी (गंभीर बीमारियों और ऑपरेशन) के लिए स्वास्थ्य बीमा योजनाओं की व्यापक रेंज पेश करता है। इस रेंज में 32 गंभीर बीमारियां, कैंसर का इलाज, दिल की बीमारियों का इलाज एवं सर्जरियां शामिल हैं। इसके अलावा यह उपभोक्ताओं को कई अन्य फायदे भी देता है जैसे प्रीवेन्टिव हेल्थ चैक-अप, ओपीडी व्यय, साइकेट्रिक काउन्सलिंग, देखभाल एवं इलाज की लागत, भर्ती का खर्च तथा बीमारी के रिलेप्स के लिए कवर।

सुपर मेडिक्लेम चार वेरिएन्ट्स में उपलब्ध है, कैंसर मेडिक्लेम शुरूआती अवस्था के सभी प्रकार के कैंसर, कार्सिनोमा-इन-सिट्यू आदि को कवर करता है; हार्ट मेडिक्लेम जो दिल की बीमारियों की 17 क्रिटिकल स्थितियों जैसे एंजियोप्लास्टी, हार्ट अटैक, बाय पास सर्जरी आदि के लिए सुरक्षा देता है। क्रिटिकल मेडिक्लेम कैंसर, हार्ट अटैक, अंग प्रत्यारोपण पैरालिसिस आदि से जुड़ी 32 विभिन्न बीमारियों को कवर करता है; और ऑपरेशन मेडिक्लेम जो उपभोक्ता को हर प्रकार की सर्जरी के लिए कवर देता है।

केयर फ्रीडम के तहत मरीज प्री-पॉलिसी चेकअप के बिना कवरेज का लाभ उठा सकते हैं। इतना ही नहीं, इस प्लान को लेने वाले उपभोक्ता कई अन्य बीमारियों जैसे हाइपरटेंशेन, लिपिड, ओबेसिटी के लिए भी कवरेज पा सकते हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें