यात्रा / IRCTC करा रहा दक्षिण भारत की सैर, कन्याकुमारी और रामेश्वरम सहित कई जगह घूमने का मिलेगा मौका



Railway ; irctc south india tour package 2019
X
Railway ; irctc south india tour package 2019

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2019, 04:56 PM IST

यूटिलिटी डेस्क. इन दिनों अगर आप कहीं ऐसी जगह घूमने का प्लान बना रहे हैं जो प्रकृति के करीब और सुकून भरा हो, तो इंडियन रेलवे कैटरिंग ऐंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन (IRCTC) आपके लिए एक शानदार टूर पैकेज लेकर आया है। इस खास पैकेज के तहत आपको दक्षिण भारत की सैर करने का मौका मिल रहा है। SOUTH INDIA DIVINE TOUR PACKAGE EX DELHI नाम के इस 6 रात और 7 दिन के पैकेज की शुरुआत दिल्ली से होगी। इस टूर पैकेज की शुरुआत 22 नवंबर से होगी।

टूर पैकेज से जुड़ी खास बातें...

  1. कहां- कहां घूमने का मिलेगा मौका?

    इसमें त्रिवेंद्रम, कन्याकुमारी, रामेश्वरम, मदुरै, तिरुपति और कोच्चि शामिल हैं। यात्रा के दौरान आपको केरल के पद्मनाभस्वामी मंदिर, विवेकानंद रॉक मेमोरियल, रामानाथस्वामी मंदिर, मीनाक्षी मंदिर, भगवान बालाजी मंदिर और श्री कलहस्ती मंदिर की सैर करने का मौका मिलेगा। 

    • इस टूर पैकेज में फ्लाइट से आने-जाने का खर्च, सभी शहरों में अच्छे होटल में ठहरना, ब्रेकफस्ट, डिनर  और साइटसीइंग का खर्च भी शामिल है।

  2. कितना देना होगा किराया?

    अगर आप सिंगल इस टूर पर जाते हैं तो आपको 53470 रुपए देने होंगे। वहीं डबल शेयरिंग में 42265 और ट्रिपल शेयरिंग में 41345 रुपए प्रति व्यक्ति शुल्क दूना होगा।

    • आपके साथ अगर बच्चा (उम्र 5 से 10 साल के बीच) है और आप उसके लिए अलग से बेड लेते हैं तो 38120 रुपए और अगर अलग से बेड नहीं लेते हैं तो 33640 रुपए देने होंगे। 
    • वहीं अगर आपके साथ 2 से 4 साल की उम्र का बच्चा है तो उसके लिए आपको  20930 रुपए अलग से चुकाने होंगे।

  3. कैसे करें बुकिंग? 

    आप रिजर्वेशन काउंटर से इस टूर पैकेज की बुकिंग करा सकते हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना