पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

OYO अपने ग्राहकों को होटल किराए में देगा 10 लाख का मुफ्त बीमा

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

यूटिलिटी डेस्क. ओयो (OYO) होटल्स एंड होम्स ने अपने ग्राहकों को बुकिंग कीमत पर 10,00,000 रुपए के कॉम्प्लिमेंटरी इंश्योरेंस कवर की घोषणा की है। इसके लिए कंपनी ने जनरल इंश्योरेंस कंपनी से हाथ मिलाया है। OYO ने बयान जारी कर कहा कि, \"कॉम्प्लिमेंटरी बीमा पैकेज के तहत ओयो मेहमानों को 10,00,000 रुपये का बीमा प्रदान करेगी। इसमें दुर्घटना में मौत होने पर (10 लाख रुपये का कवरेज), सामान खोने पर (10,000 रुपये का कवरेज), दुर्घटना होने पर इलाज के खर्च पर (25,000 रुपये तक का कवरेज) और ओपीडी ट्रीटमेंट जैसी अन्य सुविधाएं दी जाएंगी।\"

ओयो ने कहा कि यह सुविधा ओयो होटल्स, ओयो होम, ओयो टाउनहाउस, कलेक्शन ओ, सिल्वरकी, कैपिटल ओ और पैलेट रिजॉर्ट्स में दी जाएगी. साथ ही ओयो ऐप, वेबसाइट, मोबाइल वेबसाइट, डायरेक्ट बुकिंग या वॉक इन बुकिंग समेत सभी तरह की बुकिंग पर यह सुविधा दी जाएगी।

इन्हें मिलेगा फायदा
ओयो की तरफ से बीमा कवर का फायदा ओयो ऐप, वेबसाइट, मोबाइल वेबसाइट, डॉयरेक्ट बुकिंग करने वालों को मिलेगा। ओयो होटल, ओयो होम, ओयो टाउनहोम, कलेक्शन ओ, सिल्वर की, कैपिटल और Paletter ressort में रुकने वाले ग्राहक को बीमा कवर का फायदा मिलेगा।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement